Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगें ऋतिक रोशन! अफवाहों...

Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगें ऋतिक रोशन! अफवाहों पर निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ ओटीटी की दुनिया में सबसे चर्चित भारतीय सीरीज में से एक हैं। सीरीज में गाली-गलौज, हिंसा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार सबकुछ भरा हुआ है। लेकिन, इन सबके बावजूद दर्शक इस सीरीज को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते है चाहें इस का कोई भी सीजन उठा के देख लिया जाए।

वहीं अब चौथे सीजन को लेकर चर्चा जोरों पर है इसी बीच खबरें आईं कि निर्माता ‘मिर्जापुर’ सीरीज को एक फिल्म में तब्दील करने की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं जानकारी तो यह भी है कि कालीन भैया के किरदार के लिए ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया है। इस अटकल ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

हालांकि, अधिकांश लोग सोशल मीडिया पर अपना असंतोष जाहिर करते नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की लड़ी देखकर सीरीज के निर्देशक गुरुमीत सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते नजर आए हैं।

Mirzapur 3

अफवाहों पर तोड़ी निर्देशक ने चुप्पी

बता दें कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार, दिव्येंदु शर्मा ने मुन्ना भैया और अली फजल गुड्डु भैया के किरदार में नजर आए हैं। यह शो केवल एक एक्शन क्राइम सीरीज नहीं है, बल्कि यह कई प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक कसौटी बन गया है, जो इसके दर्शकों के बीच गहराई से जुड़ रहा है। फिल्म रूपांतरण में कालीन भैया के रूप में ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा छेड़ दी है, जो मानते हैं कि त्रिपाठी का किरदार उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता है। इसी बीच निर्देशक ने अपना पक्ष साफ किया है।

अफवाहों पर सीरीज के निर्देशक गुरुमीत सिंह ने दैनिक भास्कर से बात की। हालांकि, उन्होंने न तो इन अफवाहों का खंडन किया न ही इसकी पुष्टि की। गुरमीत सिंह ने दैनिक भास्कर को बताया, ‘अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। निर्माता और स्टूडियो इस निर्णय में शामिल हैं, और वे आधिकारिक बयान प्रदान करेंगे। तभी सब कुछ स्पष्ट हो सकेगा। इसलिए, इस समय, मैं आपको निश्चित रूप से हां या ना नहीं कह सकता।’

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस दे रहें है एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्शन

Mirzapur 3

दो हिस्सों में बटें फैंस

फैंस का मानना है कि ऋतिक की कास्टिंग से किरदार की प्रामाणिकता में कमी आ सकती है। कुछ प्रशंसकों ने बताया है कि सीरीज की सफलता इसके मूल कलाकारों से जुड़ी हुई है और किसी भी बदलाव से निराशाजनक अनुकूलन हो सकता है। एक एक्स यूजर ने चिंता जाहिर करते हुए कहा, ‘नहीं, कृपया ऋतिक अब ऐसा न करें।

कृपया केवल बड़ी एक्शन फिल्में ही करें जिनका आपने वादा किया है। हम प्रशंसक आपको बड़ी एक्शन भूमिकाओं में देखने के लिए उत्सुक हैं। बहुत हो गया ये प्रयोग।’

- Advertisment -
Most Popular