Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTiger 3 : ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे ऋतिक रोशन!...

Tiger 3 : ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे ऋतिक रोशन! इस दिन शुरू होगी फिल्म की एडवांस बुकिंग

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म को लेकर तो वैसे ही पहले से फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ था। इस बीच जब से ये पता लगा था कि टाइगर 3 में पठान यानी शाहरुख खान का भी कैमियो है, तो इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज 4 गुणा बढ़ गया था। इस खबर के आने के बाद तो जैसे फैंस के लिए ये दिवाली डबल धमाका जैसी हो गई थी।

Tiger 3

दिवाली पर सलमान के फैंस को मिलेगा ट्रिपल धमाका बोनस

हालांकि अब खबरें आ रही है कि इस दिवाली टाइगर 3 के साथ फैंस को डबल धमाका नहीं बल्कि ट्रिपल धमाका मिलने वाला है, क्योंकि मीडिया के गलियारों में उड़ती-उड़ती खबरें आ रही है कि टाइगर 3 में सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि कबीर यानी ऋतिक रोशन भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। इस खबर के आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और हो भी क्यों ना, बॉलीवुड के 3 सबसे बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ देखने से बड़ा पैकेज फैंस के लिए और क्या हो सकता है।

Tiger 3

‘Tiger 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे ऋतिक रोशन!

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ में ऋतिक रोशन भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म्स की पांचवी स्पाई यूनिवर्स फिल्म में टाइगर, पठान और कबीर एक साथ नजर आएंगे। इस खबर के आने के बाद फैंस की खुशी भी तीन गुनी बढ़ गई है।

 

स्पाई यूनिवर्स में ये फिल्में भी हैं शामिल

इसके अलावा खबरें ये भी आ रही हैं कि टाइगर 3 के बाद, स्पाई यूनिवर्स में अयान मुखर्जी निर्देशित एक्शन फिल्म ‘वॉर 2’ देखने को मिलेगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। वहीं वॉर 2 के बाद इस स्पाई यूनिवर्स की अगली अहम किरदार बनकर लौटेंगी आलिया भट्ट, जो अपनी स्पाई फिल्म में शारवरी वाघ के साथ नजर आएंगी।

Tiger 3

12 नवंबर को रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

वहीं ‘टाइगर 3’ की बात करें तो ये फिल्म दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। साथ ही ये भी बता दें कि ‘टाइगर 3’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी डब वर्जन में देखी जा सकेगी। सलमान के इस ट्रिपल धमाका फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज से एक सप्ताह पहले यानी 5 नवंबर, 2023 से शुरू हो जाएगी।

- Advertisment -
Most Popular