Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDimple Kapadia: राजेश खन्ना संग तलाक के बाद ट्विंकल पर पड़ा था...

Dimple Kapadia: राजेश खन्ना संग तलाक के बाद ट्विंकल पर पड़ा था कैसा असर, डिम्पल कपाडिया ने किया बड़ा खुलासा

Dimple Kapadia: बॉलीवुड इंडस्ट्री अभिनेत्री डिम्पल कपाडिया इस नाम को आज के समय में किसी भी पहचान या इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। 16 साल की उम्र में डिम्पल को फिल्म बॉबी से इंडस्ट्री में पहचान मिली इस फिल्म में उनके साथ राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर थे। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी।

वहीं साल 1973 में डिम्पल कपाडिया ने राजेश खन्ना से शादी करली थी। दोनों की मुलाकात शादी से एक महीने पहले ही हुई थी और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। राजेश से शादी के बाद डिंपल ने एक्टिंग से संन्यास ले लिया था। उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं। हालांकि, डिंपल और राजेश 1982 में अलग हो गए।

जब डिंपल अभिनेता राजेश से अलग हो गई थीं तब उन्होंने 1984 में फिल्म उद्योग में वापसी की। बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे ट्विंकल खन्ना ने उनके और राजेश खन्ना के अलगाव से खुदको संभाला।

hujjkjkkj

राजेश खन्ना से अलगाव के बाद ट्विंकल पर पड़ा था असर

आपको बता दें कि साल 2018 में एक इवेंट के दौरान डिंपल कपाड़िया ने अपने और राजेश खन्ने के अलगाव के बारे में बातचीत की थी और कहा, ”ट्विंकल अलगाव के बारे में बहुत मैच्योर थीं।” डिंपल ने यह भी कहा, ”अगर उनके परिवार में कोई मां की तरह (मां जैसे गुणों) है, तो वह ट्विंकल ही है।”

डिंपल ने कहा, “वह एक अद्भुत बच्ची थी। जब मैं और राजेश अलग हुए थे, तब ट्विंकल सिर्फ सात या आठ साल की थी, जिस तरह की परिपक्वता उसने दिखाई वह सिर्फ मेरा ख्याल रखना चाहती थी, यह देखना चाहती थी कि मैं ठीक हूं या नहीं, मेरे साथ सब कुछ ठीक है या नहीं। वह मेरी दोस्त की तरह थी। फिर वह एक राक्षस मां बन गई और आज वह ऐसी है”

hbbhhbjhjh

राजेश को तलाक देने से कर दिया था एक्ट्रेस ने इनकार

गौरतलब है कि राजेश खन्ने से अलग होने के बावजूद डिंपल ने उन्हें तलाक देने से साफ इनकार कर दिया था। दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का एक पुराना वीडियो कुछ सालों पहले इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें राजेश ने अपनी असफल शादी के बारे में बात की थी। जब एक पत्रकार ने राजेश खन्ना से डिंपल के साथ उनकी शादी को लेकर सवाल किया था कि क्या वह अपनी पूर्व पत्नी के साथ वापस आएंगे, जिस पर अभिनेता ने कहा दोबारा मतलब। पहले ही कहां अलग हुए थे?

यह जरूर है कि अलग-अलग रहते हैं क्योंकि उसने अभी तक तलाक नहीं दिया है, वो (डिंपल) देती ही नहीं है। ये तो वही जाने किस लिए नहीं देती है। जब वह यहां वैंकूवर में आए, तो आप उनसे जरूर पूछिएगा। वो आपको सही जवाब देगी। मैं तो बस इतना ही कहूंगा कि तलाक नहीं दिया है, तो नहीं दिया। उनकी मर्जी है। अब क्या है, बात तो दिलों की है।”

- Advertisment -
Most Popular