Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHina Khan: हिना खान ने की 'बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए प्रार्थना,...

Hina Khan: हिना खान ने की ‘बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए प्रार्थना, सोशल मीडिया पर साझा किया एक नोट

Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री के बेहद मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। जब से हिना ने यह जानकारी दी है कि वह तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, तब से एक्ट्रेस के फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहें हैं।

हिना खान इस मुश्किल वक्त में बड़ी हिम्मत से काम ले रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘बांग्लादेश के हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यकों’ के खिलाफ हिंसा के बारे में पोस्ट किया है।

rttrtrytyg

हिना शेयर की पोस्ट

हिना ने लिखा, “हर निर्दोष की मौत मानवता की मौत है, चाहे वह किसी भी देश, जाति या धर्म का हो। किसी भी समुदाय को ऐसे भयानक घटनाओं से नहीं गुजरना चाहिए, जो गलत है वह गलत है। किसी भी देश के अल्पसंख्यकों का संरक्षण उनके सामूहिक सामुदायिक स्वभाव का प्रतीक है।”

हिना ने आगे लिखा, “मेरी संवेदना दुनिया भर में पीड़ित हर व्यक्ति के साथ है। क्योंकि मेरे लिए मानवता सबसे पहले है। मैं प्रार्थना करती हूं कि बांग्लादेश के हिंदू और अन्य अल्पसंख्यक अपने देश में सुरक्षित रहें।” बता दें कि हिना खान से पहले एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत ने बांग्लादेश में हाल ही में हुई उथल-पुथल और हिंदुओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर टिप्पणी की थी।’

उन्होंने दावा किया कि बांग्लादेश में हो रहे घटनाक्रम सभी इस्लामिक गणराज्यों की विशेषता है, जहां हमेशा दूसरे धर्मों को ‘खत्म’ करने की कोशिश की जाती है।

ये भी पढ़ें: Karan Johar: करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म रिलीज के बाद फिल्ममेकर को मांगनी पड़ी थी शबाना आजमी से माफी

hjgggfgfghhggh

खुद को पूरी तरह फिट रखने की कोशिश कर रही है हिना

बता दें कि हाल ही में हिना की सर्जरी हुई है। इस मुश्किल वक्त का सामना हिना काफी मजबूती से कर रही हैं। धीरे-धीरे वह अपने रूटीन में लौट रही हैं। इलाज के बीच हाल ही में उन्होंने शूटिंग शुरू की और अब उन्होंने जिम में पहले की तरह कसरत शुरू कर दी है। हिना एक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज साझा करती रहती हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular