Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran-Drisha Marriage: करण-द्रिशा की शादी में नहीं शामिल हुआ हेमा मालिनी का...

Karan-Drisha Marriage: करण-द्रिशा की शादी में नहीं शामिल हुआ हेमा मालिनी का परिवार, ईशा देओल ने कपल को अब ऐसे दी बधाई 

Karan Drisha Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को मुंबई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या से शादी कर ली हैं। उसी दिन शाम को उनका वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें देओल परिवार के करीबी दोस्त और इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी। हालांकि शादी और रिसेप्शन दोनों से ही हेमा मालिनी  का परिवार गायब था। वहीं अब सोशल मीडिया पर कई लोग इस बारे में बात करते हुए भी नजर आए कि आखिर हेमा मालिनी और उनके परिवार ने शादी में शामिल क्यों नहीं हुए।

Esha Deol wishes newlyweds Karan Deol and Drisha Acharya with heartfelt post | Bollywood - Hindustan Times

ईशा ने दी न्यूली वेड्स कपल को बधाई

आपको बता दें कि अब हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण और द्रिशा को शादी की बधाई दी है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ”करण और द्रिशा आपको बधाई हो। आप हमेशा साथ रहें और खुश रहें। बहुत सारा प्यार।” गौरतलब है कि धर्मेंद्र ने साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी। उस समय वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थे। प्रकाश कौर और उनके चार बच्चे- सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजेता देओल हैं। हालांकि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्हें एक्ट्रेस हेमा मालिनी से प्यार हो गया. साल 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। हेमा मालिनी ने दो बेटियों ईशा देओल और आहना देओल को जन्म दिया। धर्मेंद्र का पहला और दूसरा परिवार एक-दूसरे से दूर रहना ही पसंद करता है। दोनों एक-दूसरे के किसी फंक्शन में हिस्सा नहीं लेते। ईशा और आहना की शादी में भी धर्मेंद्र के पहले परिवार से कोई नहीं पहुंचा था।

f0031334d2e11581fbc3305285c041d21687320487278274 original

जब हेमा मालिनी ने किया था चौकाने वाला खुलासा

हेमा मालिनी ने 2019 में डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में कहा था- ”जब मैंने पहली बार धरम जी को देखा, मैं समझ गई कि ये मेरे हैं। मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती थी। मैं यह भी चाहती थी कि इस शादी से किसी को दुख न पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों की जिंदगी में मैंने कभी दखलंदाजी नहीं की। मैंने उनसे शादी की, लेकिन मैंने उनसे उनका पहला परिवार नहीं छीना।”

- Advertisment -
Most Popular