Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलMohammed Shami Wife : शमी पर फिर से बिफरीं हसीन जहां, लगाए...

Mohammed Shami Wife : शमी पर फिर से बिफरीं हसीन जहां, लगाए कई आरोप

Mohammed Shami Wife : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं। सिर्फ वो ही नहीं बल्कि  टीम इंडिया के सभी गेंदबाज फॉम में हैं। हालांकि, शमी के प्रदर्शन को सबसे ज्यादा सराहा जा रहा है क्योंकि वर्ल्ड कप के शुरुआती मैचों में उन्हें मौका नहीं मिला था। लेकिन जैसे ही मौका मिला उन्होनें विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों के पसीने छोड़ा दिए। कुछ टीम तो भारतीय खिलाड़ियों की तेज गेंदबाजी को देख विरोध भी जताने लगी है। शमी ने केवल चार मैचों में अपनी गेंदबाजी से टीमों को हिलाकर रख दिया है और 16 विकेट लेकर भारत के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

Mohammed Shami Wife : शमी पर फिर से बिफरीं हसीन जहां

पूर्व पत्नी हसीन जहां ने शमी पर एक बार फिर से लगाए आरोप

इसी बीच उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से क्रिकेटर के ऊपर गंभीर और बड़े आरोप लगाए हैं। दरअसल, हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शमी किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं। उन्होनें कहा – “स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की तरह किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना मोहम्मद शमी का सपना है। शमी के पहले भी कई महिलाओं से संबंध रहे हैं। अब वो हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की तरह किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं। शमी अब ग्लैमर का जीवन जीना चाहते हैं। शमी ने मुझे धोखे से अपने प्यार में फंसाया है।”

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष के ट्वीट के बाद भड़की हसीन

आपको बताते चलें कि ये बयान हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष के एक ट्वीट के बाद आया है जिसमें पायल ने शमी को प्रपोज किया था। पायल ने मोहम्मद शमी के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स एक पोस्ट डाली थी। इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ने शमी को प्रपोज करते हुए लिखा, “शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने ‌को तैयार हूं।” बॉलीवुड अभिनेत्री के इस ट्वीट पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां भड़क उठी।

इसके अलावा हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी ने मुझसे तो प्यार नहीं किया। बस ऐसे ही शादी कर ली थी। शमी का बॉलीवुड की किसी हीरोइन से शादी करने का सपना भी है तो शमी को यह शादी कर लेनी चाहिए, जिससे उसका सपना पूरा हो जाएगा।

Mohammed Shami : “छी यार ! शर्म करो और मैच पर फोकस करो..” शमी ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular