Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलHardik Pandya: तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या,...

Hardik Pandya: तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, मिनटों में वायरल हुआ फोटो

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने बेटे अगस्त्य से मुलाकात की है जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हार्दिक पांड्याकी एक्स वाइफ नताशा (Natasa) अपने बेटे अगस्त्य को तलाक के बाद पहली बार उनके घर लेकर आई है। इस दौरान अगस्त्य ने हार्दिक से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें पांड्या की भाभी पांखुड़ी ने शेयर की है।

अगस्त्य से मिले पिता हार्दिक पांड्या

दरअसल, इंस्टाग्राम पर हार्दिक की भाभी और उनके बड़े भाई कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने क्यूट वीडियो शेयर की, जिमें अगस्त्य अपने कजिन्स के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। पंखुड़ी ने वीडियो जो शेयर किया है, उसमें वह अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। 4 साल के अगस्त्य के लिए पंखुड़ी किताब पढ़ रही है और उन्हें कहानी सुना रही है।

Hardik Pandya: तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, मिनटों में वायरल हुआ फोटो

शादी के 4 साल बाद दोनों ने लिया तलाक

बता दें कि हार्दिक ने शादी के चार साल बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक ले लिया है। हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी और 2021 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ, लेकिन जुलाई 2024 में दोनों ने एक संयुक्त बयान के जरिए अलग होने का फैसला किया। तलाक के बाद नताशा भारत छोड़कर बेटे संग सर्बिया चले गई थी। वहीं, करीब डेढ़ महीने बाद नताशा भारत लौटी हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya Dating: हार्दिक पांड्या को मिल गई अपनी नई हमसफर? तस्वीरें वायरल

- Advertisment -
Most Popular