Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलHardik Pandya की हो सकती है भारतीय टेस्ट टीम में वापसी, पूर्व...

Hardik Pandya की हो सकती है भारतीय टेस्ट टीम में वापसी, पूर्व दिग्गज में कही बड़ी बात

Hardik Pandya: भारत के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में हार्दिक पांड्या का योगदान किसी से छिपा नहीं है। उन्होनें भारत के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। इसके अलावा गेंद से भी उन्होनें काफी अहम प्रदर्शन किया है। हालांकि, रेड बॉल क्रिकेट में उनके फॉर्म को लेकर चर्चा होती रही है। कई लोग ये कह चुके हैं कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट भी खेलना चाहिए, केवल टी20 और वनडे तक अपने आप को सीमित नहीं करना चाहिए।

पार्थिव पटेल ने भी हार्दिक के टेस्ट में वापसी पर कही ये बात

इसी कड़ी में भारत के पूर्व ओपनर पार्थिव पटेल ने भी हार्दिक के टेस्ट में वापसी को लेकर बात की है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत में पार्थिव पटेल ने हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर को लेकर बड़ी बात कही। पार्थिल का मानना है कि हार्दिक अभी भी टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं। उनका यह भी कहना है कि अभी हार्दिक पांड्या का टेस्ट करियर समाप्त नहीं हुआ है।

Hardik Pandya

पार्थिव पटेल ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी भी क्रिकेटर के लिए अंत नहीं देखता। मैंने 8 साल बाद वापसी की, जबकि दिनेश कार्तिक ने 10 साल बाद वापसी की। इसलिए, जब तक कोई क्रिकेटर क्रिकेट खेल रहा है, उसके लिए कुछ भी खत्म नहीं हुआ है। यह हार्दिक पर निर्भर करता हैं कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है या नहीं।

भारत के लिए पहले भी टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं हार्दिक पांड्या

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 2017 से 2018 तक भारत के लिए केवल 11 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 17 विकेट और 532 रन बनाए हैं। पिछले 6 साल से वह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। हाल ही में उन्हें रेड बॉल से प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह भविष्य में टेस्ट टीम का भी हिस्सा हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya: तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, मिनटों में वायरल हुआ फोटो

- Advertisment -
Most Popular