Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलHarbhajan Singh: रोहित अगले दो साल तक ही खेल पाएंगे ? पूर्व...

Harbhajan Singh: रोहित अगले दो साल तक ही खेल पाएंगे ? पूर्व क्रिकेटर ने अपने बयान से चौंकाया

Harbhajan Singh |Team India: भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बयान दिया है जहां उन्होनें भारत के दो अनुभवी क्रिकेट रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है। हरभजन का मानना है कि कोहली अपनी फिटनेस के कारण अगले पांच साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकते हैं, जबकि रोहित अगले साल तक आराम से खेलने जारी रख सकते हैं। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद दोनों खिलाड़ियों ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। अब वह भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में केवल वनडे और टेस्ट क्रिकेट में ही भाग लेंगे।

रोहित और विराट को लेकर हरभजन का बयान

हरभजन ने से कहा, रोहित आसानी से दो साल और खेल सकते हैं। आप विराट कोहली की फिटनेस की तुलना किसी और से नहीं कर सकते हैं। आप उन्हें आसानी से पांच साल तक खेलते हुए देख सकते हैं। वह शायद टीम में सबसे फिट खिलाड़ी हैं। आप किसी भी 19 साल के युवा को फिटनेस के मामले में विराट को टक्कर देने के लिए कह सकते हैं और विराट उसे हरा देंगे। वह इतने फिट हैं।

पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा, मेरा मानना है कि विराट और रोहित में अभी काफी क्रिकेट बाकी है और यह पूरी तरह उन पर निर्भर है कि वे कब तक खेलना चाहते हैं। ये दोनों अगर फिट रहे और अपने प्रदर्शन से टीम की जीत में योगदान देते रहे तो उन्हें खेलना जारी रखना चाहिए।

Harbhajan Singh: रोहित अगले दो साल तक ही खेल पाएंगे ? पूर्व क्रिकेटर ने अपने बयान से चौंकाया

दलीप ट्रॉफी में हिस्सा ले सकते हैं विराट और रोहित

बता दें कि दलीप ट्रॉफी की शुरुआत हो रही है। पहला मुकाबला 5 सितंबर से इंडिया ए और इंडिया बी के बीच होगा। मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि विराट और रोहित इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं। इसी दिन इंडिया सी और इंडिया डी की टीमें भी आमने सामने होंगी। हालांकि, इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली दलीप ट्रॉफी में खेलने पर फैसला खुद लेंगे। उनके ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट खेल सकते हैं दलीप ट्रॉफी, इन खिलाड़ियों के भी खेलने के संकेत

- Advertisment -
Most Popular