Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलGwalior: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ही जलमग्न हुआ ग्वालियर का नया स्टेडियम,...

Gwalior: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ही जलमग्न हुआ ग्वालियर का नया स्टेडियम, मैच हो सकता है रद्द

Gwalior, IND vs BAN Test: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारत-बंगलादेश के बीच टी20 मैच 6 अक्टूबर से खेले जाने हैं। मैच शुरू होनें में महज 17 दिन बाकी रह गए है। लेकिन स्टेडियम में बारिश के पानी भरने से पूरा नया स्टेडियम जलमग्न हो चुका है। इसने ड्रेनेज सिस्टम के ऊपर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, नए बनाए गए स्टेडियम की एक दीवार ढह गई है। इसके बाद स्टेडियम में पानी भर गया है।

मूसलाधार बारिश से जलमग्न हुआ स्टेडियम

दरअसल, ग्वालियर में बीते 24 घंटे के दौरान हुई मूसलाधार बारिश के बाद करोड़ की लागत से तैयार नया क्रिकेट स्टेडियम जलमग्न हो गया, इसके साथ ही स्टेडियम की बाहरी बाउंड्री वॉल का बड़ा हिस्सा भी धराशाई हो गया। यह स्टेडियम 210 करोड़ की लागत से तैयार हुआ था। रिपोर्ट सामने आ रही है कि स्टेडियम निर्माण के दौरान पास के एक बड़े नाले को बंद कर दिया गया था। जिससे सारा पानी स्टेडियम में भर गया।

Gwalior: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ही जलमग्न हुआ ग्वालियर का नया स्टेडियम, मैच हो सकता है रद्द

केंद्रीय मंत्री ज्योदिरादित्य सिंधिया ने लगाई क्लास

इस मामले को केंद्रीय मंत्री ज्योदिरादित्य सिंधिया ने काफी गंभीरता से लिया है। सिंधिया ने इस मामले को अपने संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों की क्लास लगा दी है। सिंधिया ने कल शाम होटल रेडिसन में जीडीसए, एमपीसीए और जिला अधिकारियों से बात की और जिम्मेदारी तय करते हुए समय पर काम पूरा कनरे के निर्देश दे दिए। बता दें कि  आगामी छह अक्तूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच होना है, जिसके लिए अब महज 17 दिन बाकी रह गए हैं।

ये भी पढ़ें: Gwalior: ऑटो ड्राइवर ने अपहरण कर किया विवाहित के साथ गैंगरेप

- Advertisment -
Most Popular