Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलGautam Gambhir: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले मां पीतांबरा मंदिर...

Gautam Gambhir: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे गौतम गंभीर, माता के किए दर्शन

IND vs BAN T20I, Gautam Gambhir: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 6 अक्टूबर से हो रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर दतिया में मां पीतांबरा मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। गंभीर पीले कुर्ते और सफेद धोती में वहां पूजा भी की। माता के दर्शन करने के बाद गंभीर ने भगवान शिव का अभिषेक भी किया। गौरतलब है कि इस दौरान उनकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया था।

गौतम गंभीर ने मां पीतांबरा देवी के दर्शन किए

नवरात्रि के दूसरे दिन देवी के दूसरे स्वरूप माता ब्रहमचारिणी की पूजा-आराधना का विशेष विधान है। वहीं, दतिया में स्थित श्री मां पीतांबरा देवी मंदिर शक्तिपीठ पर आज (शुक्रवार, 4 अक्टूबर को) भारतीय क्रिकेटर एवं भारतीय क्रिकेट कोच गौतम गंभीर दतिया पहुंचे। गौतम गंभीर ने मां पीतांबरा देवी के दर्शन कर महाभारत कालीन वनखंडेश्वर महादेव का जल अभिषेक भी किया।

6 अक्टूबर से शुरू होगा भारत-बांग्लादेश सीरीज

बता दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच रविवार, 6 अक्टूबर को ग्वालियर के माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में T-20I सीरीज का पहला क्रिकेट मैच होने जा रहा है। लगभग 14 साल बाद माधव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाएगा। क्रिकेट मैच 6 अक्टूबर को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। मैच को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN टेस्ट सीरीज के बाद अयोध्या पहुंचे Akash Deep, रामलला के किए दर्शन

- Advertisment -
Most Popular