Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलYashasvi Jaisawal: गौतम गंभीर ने यशस्वी को दिया गुरुमंत्र, निडर होकर खेलने...

Yashasvi Jaisawal: गौतम गंभीर ने यशस्वी को दिया गुरुमंत्र, निडर होकर खेलने की दी सलाह

Yashasvi Jaisawal: दलीप ट्रॉफी की शुरुआत हो चुकी है जहां भारत के ओपनर बल्लेबाज यशस्ली जायसवाल भी इंडिया बी टीम की तरफ से खेल रहे हैं। जायसवाल ने अगले कुछ सीरीज के लिए काफी तैयारियां की है जहां उन्होनें घंटो प्रैक्टिस की है। इसी दौरान उन्होनें इस टूर्नामेंट को लेकर बयान दिया है। दरअसल, दलीप ट्रॉफी और आगे आने वाली बांग्लादेश तथा न्यूजीलैंड सीरीज को लेकर उन्होनें बयान दिया है।

गंभीर को लेकर बोले यशस्वी जायसवाल

भारतीय टीम को दलीप ट्रॉफी के बाद बांग्‍लादेश और फिर न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेलनी है। जायसवाल ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ”हां, मैंने श्रीलंका सीरीज के दौरान उनसे बातचीत की थी। उन्‍होंने वाकई हमारा समर्थन किया और कहा कि खुलकर खेलो और गेम का आनंद उठाओ, हम तुम्‍हारे साथ हैं।”

उन्‍होंने आगे कहा, ”गंभीर की बात से हमें विश्‍वास मिला और हमें निडर होकर खेलने में मदद मिली। मैं इस समय कड़ी मेहनत कर रहा हूं। पहले दलीप ट्रॉफी पर ध्‍यान है और फिर बांग्‍लादेश सीरीज पर ध्‍यान लगाऊंगा। आपको निरंतर बेहतर प्रदर्शन करना होता है और अपनी शैली पर लगातार काम करना होता है।”

Yashasvi Jaisawal: गौतम गंभीर ने यशस्वी को दिया गुरुमंत्र, निडर होकर खेलने की दी सलाह

कमाल की पारी के साथ किया टूर्नामेंट का आगाज

बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने कमाल की पारी के साथ इस टूर्नामेंट का आगाज किया है। उन्होनें इंडिया बी की तरफ से 30 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि, वह इस रन को बड़े पारी में नहीं बदल पाए।  देखना होगा कि दूसरी पारी में वह क्या करते हैं..

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy 2024 का शेड्यूल जारी, कल से होगा टूर्नामेंट का आगाज

- Advertisment -
Most Popular