Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनGadar 2: रिलीज के आठवें दिन ‘गदर 2’ ने किया इतने करोड़...

Gadar 2: रिलीज के आठवें दिन ‘गदर 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, फर्स्ट फ्राइडे मारी 300 करोड़ के क्लब में एंट्री

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी खूब धूममचा रही हैं। इसी के साथ  फिल्म को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां तक कि इसने साल 2023  की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। चलिए यहां जानते हैं सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के आठवें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Gadar 2

‘Gadar 2’ ने रिलीज के आठवें दिन की 300 करोड़ के क्लब में एंट्री

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने फिल्म में अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। वहीं तारा और सकीना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ जुटी। इसी के साथ ‘गदर 2’ ने ओपनिंग डे पर खूब नोट छापे। वहीं फिल्म की आठवें दिन की कमाई की बात करें तो एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने अपनी रिलीज के आठवें  दिन करीब 17 करोड़का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के पार हो गया है।

Gadar 2

ये भी पढ़े: Kishore Kumar : जब चौथी शादी के लिए एक्ट्रेस के घर के सामने धरने पर बैठ गए थे किशोर कुमार, जानें पूरी कहानी

‘गदर 2’ की कहानी

‘गदर 2’ फिल्म की ये कहानी गदर से आगे बढ़ती है। तारा सिंह और सकीना का बेटा बड़ा हो गया है और हीरो बनना चाहता है। इसी बीच आर्मी को बॉर्डर पर दुश्मनों से भिड़ने के दौरान तारा सिंह की जरूरत पड़ती है और इस लड़ाई में तारा सिंह गायब हो जाता है। सारी कोशिशों के बाद भी जब कई दिनों तक तारा सिंह का पता नहीं लगता तो परिवार को लगता है कि तारा पाकिस्तान में बंद है।

ऐसे में उनका बेटा पाकिस्तान पहुंच जाता है और खुद फंस जाता है। इसके बाद फिर अपने बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह पाकिस्तान आता है। ऐसे में आप इस फिल्म में देखेंगे कि आखिर तारा सिंह अपने बेटे को पाकिस्तान से बचा कर कैसे वापस लाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular