Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVivek Oberoi : विवेक ओबेरॉय के साथ हुआ 1.55 करोड़ का फ्रॉड,...

Vivek Oberoi : विवेक ओबेरॉय के साथ हुआ 1.55 करोड़ का फ्रॉड, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

Vivek Oberoi Fraud Case: बॉलीवुड एक्टर विवेक रॉय अब फिल्मी दुनिया में काफी कम नजर आते हैं, लेकिन बिजनेस की दुनिया में उनका अच्छा खासा रूतबा चलता है। एक्टर इन दिनों लाइमलाइट से भी थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन हाल ही में अब उनसे जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, विवेक हाल ही में करोड़ों रुपए की ठगी का शिकार हो गए हैं, जिसकी शिकायत अब उन्होंने पुलिस में दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में एक्टर ने कई लोगों का नाम लिखवाया है, जिसके बिनाह पर पुलिस ने अपनी जांच भी शुरू कर दी है।

विवेक ओबेरॉय के साथ हुआ फ्रॉड

आपको बता दें कि मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार विवेक ओबेरॉय के साथ तीन लोगों ने कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। खास बात यह है कि ये तीनों ही आरोपी विवेक के जानने वाले थे। तीनों विवेक के बिजनेस पार्टनर्स थे। दरअसल, आरोपियों ने एक कार्यक्रम और फिल्म निर्माण कंपनी में निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिलने का वादा कर विवेक से पैसे लिए थे, लेकिन फिर उन पैसों को हड़प कर विवेक के साथ फ्रॉड कर दिया।

इस दिन हुई ये घटना

रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला बुधवार को सामने आया था। पुलिस अधिकारी का कहना है कि विवेक के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने तीन लोगों के खिलाफ पैसे हड़पने के जुर्म में अंधेरी पूर्व के एमआईडीसी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने शुरू की जांच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार विवेक और तीनों ही आरोपी बिजनेस पार्टनर्स थे और तीनों ने फिल्म निर्माण में पैसे लगाने के नाम पर विवेक से पैसे लिए थे, लेकिन उस पैसे का उपयोग उन्होंने अपने पर्सनल काम के लिए कर लिया। कहा यह भी जा रहा है कि जिस फर्म में विवेक ने पैसा लगाया, उसमें उनकी पत्नी भी पार्टनर थीं। बता दें कि विवेक के साथ ये धोखाधड़ी पिछले साल फरवरी में हुई थी, लेकिन अब शिकायत दर्ज होने के बाद MIDC पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular