Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShraddha Kapoor: इस कारण से अब तक श्रद्धा कपूर ने नहीं किया...

Shraddha Kapoor: इस कारण से अब तक श्रद्धा कपूर ने नहीं किया है तीनों खानों के साथ काम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहें हैं। जब से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तब से इस फिल्म की कमाई की रफतार थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों की तरफ से सकारात्म प्रतिक्रिया मिली है। श्रद्धा कपूर इस वक्त की बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्मी दुनिया में अच्छा खासा सफर तय करने के बाद भी वह अब तक बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ परदे पर नजर नहीं आई हैं।

Shraddha Kapoor

इस कारण से नहीं किया तीनों खानों के साथ काम

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने शाहरुख खान, सलमान खान या आमिर खान के साथ अब तक काम न करने की बात पर चर्चा की। एक्ट्रेस ने कहा, उन्हें अभी तक बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अब तक बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ काम करने का अवसर नहीं मिला है। इस पर आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा,”कई बार आपको कोई फिल्म ऑफर होती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि किरदार उतना रोमांचक नहीं है या वो भूमिका कलाकार के लिए चुनौती नहीं पैदा करती, तो आप उस भूमिका को छोड़ देते हैं। मैं, जिस तरह का काम चुनती हू, उसे लेकर बहुत स्पष्ट हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वो चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा आकर्षक कहानियों वाली फिल्मों का हिस्सा बनें। उनकी चाहत है कि वो बेहतरीन फिल्मों में शामिल हों और प्रतिभाशाली निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करें। अभिनेत्री ने आगे कहा कि यदि इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए उन्हें बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो ऐसे अवसरों को स्वीकार करने में उन्हें खुशी होगी।

ये भी पढ़ें: Tanushree Dutta: नाना पाटेकर के बयान पर तनुश्री दत्ता ने किया पलटवार, बोलीं- ‘सब जानते हैं वो कितने बड़े झूठे हैं’

Shraddha Kapoor

स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रहीं है श्रद्धा

बता दें कि श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘स्त्री 2’ इस वक्त सुपरहिट हो चुकी है और लगातार तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। साल 2019 में आई फिल्म ‘स्त्री’ के इस अगले भाग में मूल फिल्म के सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका को आगे बढ़ाया है।

फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना आदि कलाकार नजर आए हैं।

- Advertisment -
Most Popular