Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShilpa Shirodkar: इस कारण से ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनीं है...

Shilpa Shirodkar: इस कारण से ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनीं है शिल्पा शिरोडकर, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Shilpa Shirodkar: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss’ का नया सीजन आ चुका हैं। इस बार भी इस शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान हैं। बिग बॉस 18 में इस बार कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं। इस कंटेस्टेंटस में से एक अनुभवी अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर भी हैं।

शिल्पा ने घर में शामिल होने से पहले अपने संघर्षों को खुलकर बात की थी। एक समय पर बेहद मशहूर रहीं अभिनेत्री, जो 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में अपने किरदारों के लिए जानी जाती थीं, उन्होंने कहा कि हाल के वर्षों में उनके लिए काम पाना काफी मुश्किल था।

Shilpa Shirodkar

काम ना होने पर छल्का शिल्पा का दर्द

बात दें कि शिल्पा शिरोडकर ने इंटरव्यू के दौरान काफी भावुक हो कर स्वीकार किया कि उनके लिए अभिनय में काम पाना काफी मुश्किल था। उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस में प्रवेश करने से पहले, वह सक्रिय रूप से अभिनय के अवसरों की तलाश कर रही थीं।

इस दौरान उन्हें कई बार अस्वीकृतियों का सामना भी करना पड़ा। उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं, तो मैं बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मेरी बेटी हमेशा मुझसे कहती थी कि मुझे भाग लेना चाहिए और अब जब वह 20 साल की हो गई है, तो मुझे लगा कि यह सही समय है।” अभिनेत्री ने आगे कहा, मैं काम की तलाश कर रही थी और लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन हर कोई मुझसे कहता रहा कि कोई काम नहीं है।

मैं यह इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मैं पेशे से एक अभिनेत्री हूं और यह मेरा काम है, इसलिए मेरे लिए इससे बेहतर मंच और क्या हो सकता है?” बिग बॉस में भाग लेने को लेकर शिल्पा ने कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि हां मैं बिग बॉस से पहले काम की तलाश में थी, लेकिन कोई भी आपका फोन नहीं उठाता और अगर उठाता भी है, तो वे कूटनीतिक तरीके से कहते हैं कि अभी इंडस्ट्री में कुछ नहीं हो रहा है।

जब मौका मिलेगा तो वे वापस बुलाएंगे, हाल ही में मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मैं एक एक्टर हूं, मैं काम करना चाहती हूं, मेरे लिए बिग बॉस भी काम है।

ये भी पढ़ें: Tripti Dimri: ‘एनिमल’ में इंटीमेट सीन पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर बोलीं तृप्ति डिमरी, कहा- ‘दिमाग खराब हो गया….’

Shilpa Shirodkar

काम मिलने की चाह में कर रही है बिग बॉस

अभिनेत्री ने आगे कहा कि लोग बिग बॉस को लअलग तरह से देखते हैं, लेकिन यह एक काम है और ऐसा कर के उनका लक्ष्य इसके बाद और अधिक काम पाना है। उन्होंने कहा कि वो यहां नकली या कूटनीतिक नहीं बन रही हैं। उन्होंने कहा कि वो काम मांग रही थी, लेकिन लोग उनसे मिलने के लिए भी तैयार नहीं थे।

बताते चलें कि शिल्पा की बहन नम्रता शिरोडकर साउथ के मशहूर अभिनेता महेश बाबू की पत्नी हैं। शिल्पा और नम्रता ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

- Advertisment -
Most Popular