Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSaif Ali Khan: इस कारण से सैफ अली खान ने क्रिकेट में...

Saif Ali Khan: इस कारण से सैफ अली खान ने क्रिकेट में नहीं बल्कि एक्टिंग में बनाया अपना करियर, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Saif Ali Khan: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इस फिल्म ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी साथ ही लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान विलेन की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में ‘देवरा पार्ट 1’ की स्टार-स्टड टीम कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2’ में पहुंच थी, जिसमें सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर शामिल थे। इस दौरान तीनों स्टार्स ने अपने एक्सपीरियंस और अपने एक्टिंग करियर को लेकर कई खुलासे किए। वहीं सैफ अली खान ने बताया कि आखिर उन्होंने क्रिकेट की बजाय एक्टिंग करना क्यों चुना।

Saif Ali Khan

इस कारण से सैफ ने चुनी एक्टिंग

शो के दौरान कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा था कि आपके पास दो ऑप्शन्स थे, आपके पिता क्रिकेटर थे और मां लीजेंडरी एक्ट्रेस हैं। फिर आपने एक्टिंग ही क्यों चुनी। इस पर सैफ अली खान ने खुलासा करते हुए कहा कि क्रिकेट कभी मेंटली उनके लिए ठीक नहीं था। सैफ ने कहा, “लोग कहते थे कि मुझे एक्टिंग अपनी मां से विरासत में मिली है।

ये जेनेटिक रूप से टैगोर परिवार से आया था। मेरे पास वह मेंटल फोकस नहीं था जिसकी जरूरत क्रिकेट में थी, इसलिए क्रिकेट मेरे लिए उस तरह ठीक नहीं था। मुझे लगता है कि मैंने सही प्रोफेशन चुना है। मैं एक्टिंग को एंजॉय करता हूं।”
वहीं जूनियर एनटीआर ने भी एक्टिंग के प्रति अपने जुनून के बारे में बात की।

उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा कैमरे के सामने खुद की कल्पना की थी। जूनियर एनटीआर ने कहा,“मैं 17 साल का था जब मेरी पहली फिल्म रिलीज़ हुई थी। मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहता था, इसलिए मैं कोई दूसरा ऑप्शन नहीं देख सका।

मैं बहुत सारे लोगों से मिल रहा हूं, जिससे टैलेंट का अद्भुत आदान-प्रदान हो रहा है और जब लोग आराम से बैठकर आपकी एक्टिंग को एंजॉय करते हैं तो इससे बहुत खुशी मिलती है। मैं एक अभिनेता बनकर खुश हूं। मुझे लगता है कि मैंने समझदारी से चुनाव किया है।”

ये यबी पढ़ें: Anurag Kashyap: जब इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने अनुराग कश्यप को जड़ा था जोरदार थप्पड़, फिल्ममेकर ने किया वजह का खुलासा

Saif Ali Khan

देश भर में धमाल मचा रही है फिल्म

‘देवरा’ की बात करें तो ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इस एक्शन थ्रिलर को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं फिर भी ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। देवरा पार्ट 1 ने घरेलू बाजार में 170 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं दुनिया भर में इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म से जूनियर एनटीआर ने सोलो हीरो के तौर पर छ साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। देवरा में जूनियर एनटीआर ने पिता और बेटे का डबल रोल प्ले किया है। वहीं सैफ अली खान फिल्म में मेन विलेन भैरा के किरदार में हैं।

- Advertisment -
Most Popular