Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeUncategorizedThe Buckingham Murders: इस कारण से करीना कपूर खान ने की 'द...

The Buckingham Murders: इस कारण से करीना कपूर खान ने की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ फिल्म, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

The Buckingham Murders: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वे बतौर प्रोड्यूसर भी शुरूआत कर रही हैं।

वहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसके ट्रेलर लॉन्च के लिए बेहद शानदार इवेंट का आयोजन किया गया था। इस दौरान करीना कपूर से लेकर हंसल मेहता और एकता कपूर तक, फिल्म से जुड़ी तमाम हस्तियां मौजूद रहीं। करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म यह फिल्म क्यों साइन की?

The Buckingham Murders

इस कारण से करीना ने की यह फिल्म

करीना कपूर ने फिल्म में काम करने को लेकर कहा, ‘मुझे डिटेक्टिव बनना था, इसलिए मैंने इस फिल्म में काम किया’। इसके अलावा करीना कपूर ने कहा कि ‘कैमरा के सामने आना मेरा पैशन है और यह जारी रहेगा’। करीना कपूर ने ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शिरकत की।

उनके साथ मंच पर एकता कपूर और हंसल मेहता भी नजर आए। एकता का शुक्रिया अदा किया और बोलीं, उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। वह हमेशा बैकबोन रही हैं। इसके अलावा हंसल मेहता की तारीफ में कहा कि मुझे स्टोरी बहुत पसंद आई।

मैंने बहुत सारे डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन यह किरदार मेरे लिए बहुत स्पेशल है। करीना से जब पूछा गया कि बतौर प्रोड्यूसर करीना कपूर क्या कहेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘बहुत से लोगों को अच्छी क्राइम थ्रिलर देखना पसंद होता है।

भाषा के मायने नहीं होते कि आप तमिल, तेलुगु, इंग्लिश किसमें बात कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों को क्राइम थ्रिलर पसंद आती हैं। खुद मैं डिटेक्टिव शो देखने के लिए क्रेजी हूं। मैं इस फिल्म से बहुत करीब से जुड़ी हूं, दर्शकों को यह देखने में काफी मजा आएगा’।

ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor: हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आया एकता कपूर का रिएक्शन, बोलीं- ‘महिलाओं को चलानी होगी कंपनी’

The Buckingham Murders

एकता ने की जमकर तारीफ

एकता कपूर ने फिल्म और इसकी स्टाकास्ट को लेकर चर्चा की और करीना कपूर की जमकर तारीफ की। एकता ने कहा कि फिल्म की स्पेशल स्टार करीना हैं। वहीं हंसल मेहता ने कहा, ‘इस फिल्म को लेकर एकता कपूर ने कहा कि आपको ये स्टोरी करनी है।

मैं कुछ और करने वाला था लेकिन एकता ने इस फिल्म के लिए कहा। इस फिल्म को बनाना मेरे लिए नई एंट्री जैसा अनुभव रहा, काफी चैलेंज भी रहे लेकिन पूरी यात्रा मजेदार रही’। हंसल मेहता ने कहा कि इस फिल्म को बनाते वक्त सबसे अच्छी बात यह रही कि बजट फेल नहीं हुआ।

इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, वहीं इसे एकता कपूर और करीना कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना के साथ ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन हैं।

- Advertisment -
Most Popular