Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनFarida Jalal: फरीदा जलाल ने अनिल कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा,...

Farida Jalal: फरीदा जलाल ने अनिल कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘‘लाडला’ के दौरान एक्टर नहीं चाहते था मैं बनू उनकी मां’

Farida Jalal: बॉलीवुड इंडस्ट्री अभिनेत्री फरीदा जलाल आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं नहीं हैं। फरीदा ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आज भी लोग उनकी अदाकारी के मुरीद हैं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज हीरामंडी में नजर आई थी।

इस सीरीज में फरीदा ने अहम भूमिका निभाती दिखीं। दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आया। हाल ही में वे एक बातचीत के दौरान पुराने दिनों को याद करती नजर आईं।

ggrffrfre

फरीदा जलाल ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया संग इंटरव्यू के दौरान फरीदा ने कहा, ‘मैंने जब बॉलीवुड में दोबारा वापसी की तब मेरी उम्र काफी कम थी, लेकिन मैं मां की भूमिका निभाने लगी थी’। बता दें कि फरीदा जलाल ने भी काफी कम उम्र से ही फिल्मों में मां की भूमिकाएं निभाने लगी थीं।

फरीदा जलाल अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘जब मैंने ‘हिना’ में ऋषि कपूर की मां का रोल किया था तब मुझे काफी अजीब लगा था। उस वक्त मेरी उम्र काफी कम थी। उसके बाद मैं फिल्म ‘लाडला’ अनिल कपूर की मां बनी थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था’। अनिल कपूर के बारे में बातें करते हुए फरीदा कहती हैं, ‘अनिल सच में बेहद प्यारे इंसान है।

आपको मैं एक किस्सा बताती हूं। ‘लाडला’ की शूटिंग के दौरान वे बीच में कई बार रुक जाते थे, जिससे शॉट देने में परेशानी होती थी। एक दिन उन्होंने निर्देशक से कहा यार इनके साथ मुझे मां वाली फीलिंग नहीं आती है। अनिल ने कहा था मां की भूमिका निभाने के लिए ये अभी काफी छोटी हैं’।

thfthththhh

इन फिल्मों में दिखा चुकि है अपनी अदाकारी का जलवा

गौरतलब है कि फरीदा जलाल ‘लाडला’, ‘हिना’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे समेत कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वे टीवी के भी कई मशहूर शो का हिस्सा रह चुकी हैं। जब भी वे मां की भूमिका म नजर आती हैं दर्शकों वे काफी पसंद आती हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली के शो ‘हीरामंडी’ में वे ताहा शाह की दादी की भूमिका में दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही हैं।

- Advertisment -
Most Popular