Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनFardeen Khan: पिता फिरोज खान को याद कर भावुक हुए फरदीन खान,...

Fardeen Khan: पिता फिरोज खान को याद कर भावुक हुए फरदीन खान, बोलें- ‘पिता के जाने के बाद जीवन में खालीपन आ गया’

Fardeen Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहें हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला,  ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन जेसन शाह और फरदीन खान, जैसे मंजे कलाकार नजर आए।

फरदीन खान ने लंबे समय के बाद इस सीरज से क्टिंग की दुनिया में वापसी की हैं। इस वेब सीरीज में फरदीन का काम लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब हाल ही में, एक्टर ने पिता फिरोज खान को खोने के बाद जीवन में हुए बदलावों का खुलासा किया है और बताया है कि उनके निधन के बाद वह खुद को संभाल नहीं पाए थे।

bbdffvvdvdsdv

पिता के जाने के बाद खुद को संभाल नहीं पाए फरदीन

आपको बता दें कि हाल ही में, एक इंटरव्यू में बात करते हुए फरदीन खान ने खुलकर बताया कि उन्हें अपने दिवंगत पिता फिरोज खान की कितनी याद आती है। उन्होंने अपने बचपन को याद करते हुए स्वीकार किया कि पहले वह अपनी भावनाओं को बहुत ज्यादा व्यक्त नहीं करते थे। हालांकि, खुद पिता बनने के बाद उनमें बदलाव आया है। एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें अपने दिवंगत पिता फिरोज खान की याद आती है, तो फरदीन खान ने कहा कि माता-पिता के जाने से जो खालीपन आता है, उसे कोई नहीं भर सकता।

वह अपने पिता से बहुत जुड़ा हुआ महसूस करते हैं, उन्हें लगता है कि वह उनका ही एक हिस्सा हैं। जाहिर है, उन्हें उनकी बहुत याद आती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या फिरोज खान अपनी भावनाओं को अभिनेता के सामने व्यक्त करते थे, तो फरदीन खान ने हंसते हुए कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं।” उन्होंने बताया कि उनके पिता हर किसी को बताते थे कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन शायद ही कभी सीधे तौर पर उनसे यह व्यक्त करते थे। हो सकता है कि बाद के वर्षों में वह ज्यादा एक्सप्रेसिव हो गए हो, लेकिन वह आम तौर पर बहुत ही संकोची थे।

hfhtfggrgr

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारें

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे है।

- Advertisment -
Most Popular