Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनFarha Khan : फराह खान ने किया बड़ा खुलासा, 'तीस मार खां'...

Farha Khan : फराह खान ने किया बड़ा खुलासा, ‘तीस मार खां’ के लिए पहली पसंद नहीं थी कैटरीना कैफ

Farha Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिनों सुर्खियो में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने पिछले 20 सालों में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। जिसमें फराह खान द्वारा निर्देशित ‘तीस मार खां’ भी शामिल हैं। फिल्म भले ही दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाई थी, लेकिन इस फिल्म के गानों को खूब पसंद किया गया था।

इन्हीं में से एक गाना ‘शीला की जवानी’ था, जो खूब लोकप्रिय हुआ था। इस गाने को लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। यह गाना कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया था, जो फिल्म में लीड हीरोइन थी, लेकिन क्या आप जानते है कि फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ‘तीस मार खां’ में कैटरीना को शामिल नहीं करना चाहती थी, इसका खुलासा खुद फराह ने एक इवेंट में किया है।

JYJYJYF

‘तीस मार खां’ के लिए पहली पसंद नहीं थी कैटरीना

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान फराह खान कास्टिंग डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा के साथ नजर आईं, इस दौरान जब मुकेश ने उनसे पूछा कि वे अपनी फिल्मों  के लिए एक्टर्स को कैसे चुनती हैं। इसके जवाब देते हुए फराह ने कहा, इसे समझना थोड़ा मुश्किल है।

मैंने ओम शांति ओम के लिए दीपिका पादुकोण को चुना, जबकि उस समय कई अन्य बड़ी एक्ट्रेस इस भूमिका के लिए लाइन में थीं’।इस दौरान ‘तीस मार खां’ को लेकर को लेकर फराह ने कहा कभी-कभी बहुत कठिन होता है। कई बार निर्देशक अपनी पसंद के अभिनेता की जगह कुछ अन्य विकल्प को चुनते हैं क्योंकि वे इस भूमिका में फिट बैठते हैं।

मुझे याद है कि मैं ‘तीस मार खां’ में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थी, क्योंकि वे अक्षय कुमार के साथ 6-7 फिल्में कर चुकी थीं। मैंने पूरी तरह से सोच लिया था इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लूंगी, लेकिन वे इस भूमिका के बहुत फिट थी और घूम-घाम के वही ‘तीस मार खां’ में हीरोइन के रूप में आईं’।

HHJUIJIJ

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2023 में आई फिल्म ‘टाइगर 3’  में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही। वहीं साल 2024 में उनकी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को भी दर्शकों ने काफी सराहा है। आने वाले दिनों में वे ‘सत्ते पे सत्ता’ फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन फराह खान कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular