Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनGadar 2 : रक्षाबंधन के मौके पर ‘गदर 2’ के फैंस को...

Gadar 2 : रक्षाबंधन के मौके पर ‘गदर 2’ के फैंस को मिला खास ऑफर, 2 टिकट खरीदने पर मिलेगा दर्शकों का होगा फायदा

Gadar 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘गदर 2’ में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी खूब धूममचा रही हैं। इसी के साथ फिल्म को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां तक कि इसने साल 2023 की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं रक्षा बंधन के खास मौके पर फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक स्पेशल ऑफर का भी ऐलान किया है।

Gadar 2

500 करोड़ के बेहद करीब पहुंची ‘Gadar 2’

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने फिल्म में अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। वहीं तारा और सकीना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ जुटी। वहीं अब ‘गदर 2’ का कलेक्शन अब धीरे-धीरे गिरता जा रहा है। बीते दिनों से ‘गदर 2’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ गई है।

Gadar 2

हालांकि ये कलेक्शन वीकेंड पर बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। बता दें कि ‘गदर 2’ जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। हालांकि ये आंकड़ा छूना अब थोड़ा मुश्किल लग रहा है। ‘गदर 2’ ने 17वें दिन 16.10 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके बाद फिल्म 450 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। अब फिल्म का 19वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने 5.10करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद टोटल कलेक्शन 465.05 करोड़ का हो जाएगा।

Gadar 2

ये भी पढ़े: https://youtu.be/Hu-GhNjGpT8?si=BTNwkaHctnwUd8ag

रक्षाबंधन पर है खास ऑफर

सनी देओल ने रक्षाबंधन के खास मौक पर ‘गदर 2’ का ऑफर दिया है। जिसमें 2 टिकट खरीदने पर आपको 2 टिकट फ्री मिलेंगे। ये ऑफर 29 अगस्त से 3 सितंबर तक रहने वाला है। इस ऑफर के जरिए ‘गदर 2’ की कमाई काफी बढ़ने वाली है। उम्मीद की जा रही है इस ऑफर की वजह से इसी हफ्ते ‘गदर 2’ 500 करोड़ के क्लब में भी एंट्री कर जाएगी। ‘गदर 2’ की बाक करें तो इसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस बार तारा सिंह के हथौड़े ने बॉक्स ऑफिस पर सबको हिला दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular