Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 2 : फलक नाज को आया गुस्सा, जिया और...

Bigg Boss OTT 2 : फलक नाज को आया गुस्सा, जिया और जद की बातों से हुईं नाराज

Bigg Boss OTT 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट ऑडियंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में अब तक सबसे शांत रहने वाली कंटेस्टेंट फलक नाज के गुस्से की झलक आज देखने को मिली। दरअसल, घर के अंदर जब जद हदीद और जिया शंकर एक दूसरे से गप्पे मार रहे थे, तो वहीं बेड पर आराम कर रहे अविनाश सचदेव और फलक नाज भी उनकी बातें सुन रहे थे। कि तभी जिया के मुंह से कुछ ऐसा निकला जिसके बाद फलक नाज का सारा मूड खराब हो गया।

इस कारण से हुआ था फलक का मूड खराब

आपको बता दें कि जिया शंकर ने मजाक-मजाक में फलक नाज को ‘मिसेस सचदेवा’ कह दिया था। अपने लिए मिसेस सचदेवा सुन कर फलक नाज के चेहरे की हंसी गायब हो गई और वे अचानक से रौद्र रूप में आ गईं। ये देख कर जिया के चेहरे के एक्सप्रेशन नहीं बदले हालांकि उन्हें एहसास हो गया था कि उन्होंने कुछ गलत कह दिया है। इस दौरान गुस्से में भड़कते हुए फलक ने जिया से कहा- आज कह दिया आगे कभी मत कहना, इतनी जोर से मत बोल पागल है क्या, खबरदार आज के बाद ऐसा कहा तो। ऐसे में जिया और जद आपस में हंसी ठिठोली करते देखे गए।

ezgif.com gif maker 2

जिया और जद के बीच आई दरार

शो में आगे दिखाया गया कि जब बिग बॉस ने टास्क दिया तो उसमें जिया ने जद का नाम लिया, जो कि उन्हें डिस्ट्रॉय करने के लिए काफी था। जद से इस दौरान जिया ने माफी मांगी लेकिन, कहा कि वे जद हदीद का नाम लेना चाहती हैं क्योंकि वे जो कहते हैं वो करते नहीं। इसके बाद अकेले में जिया से जद इस मामले में डिस्कशन करते हैं कि उनके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है।

BiggBossOTT21687753383335

जिया बताती हैं  कि ‘आपके साथ ही इस घर में मेरा प्योर रिलेशन है, आपको मैंने अपने परिवार की तरह माना है।’ दरअसल, पिछले दिनों घर के अंदर खराब हुए सिनेरियो के चलते जिया के दिल और दिमाग में कुछ सवाल चल रहे थे। जिसका बदला उन्होंने जद से कुछ ऐसे लिया। हालांकि जद ने जिया के इस बिहेवियर का बुरा नहीं माना और जिया को गले से लगाया और उन्हें चुप कराया।

- Advertisment -
Most Popular