Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMurder Mubarak : रिलीज हुआ 'मर्डर मुबारक' का धमाकेदार टीजर, इस दिन...

Murder Mubarak : रिलीज हुआ ‘मर्डर मुबारक’ का धमाकेदार टीजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Murder Mubarak : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। करिश्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। साथ ही वो एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। दरअसल सोमवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक टीज़र के साथ ‘मर्डर मुबारक’ की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है।

सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा और सुहैल नैय्यर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।

fbgbfvdf

‘मर्डर मुबारक’ का टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि मर्डर मुबारक का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में पंकज त्रिपाठी पुलिस डिटेक्टिव के रोल में नजर आते हैं जो एक हत्या की जांच कर रहे हैं। उनकी नज़र सात संदिग्धों पर है – सारा अली खान जो ‘दक्षिणी दिल्ली की राजकुमारी’ हैं, विजय वर्मा, जो ‘चांदनी चौक का एक डेडली लवर हैं, करिश्मा कपूर, जो ‘सस्पेंस फिल्मों की ड्रीम गर्ल’ हैं .वहीं डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और  टिस्का चोपड़ा भी अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी कहते नजर आते हैं जो कत्ल करते हैं वो दिखते कैसे हैं? जैसे साउथ दिल्ली की शहजादी, या चांदनी चौक का तबाह दिल आशिक, सस्पेंस फिल्मों की पुरानी ड्रीम गर्ल या कोई रंगीली सिरफिरी सी आर्टिस्ट, वो जिसकी रग-रग में शाही खून भरे या कोई गॉसिप की तितली या पार्टियों का मच्छर, असल में ज्यादातर कातिल दिखने में दरिंदे नहीं होते। वे भी ऑर्डिनरी मेन और वुमन होते हैं। आपके मेरे जैसे हो सकता है कि इस वक्त हमारी बगल की कुर्सी पर बैठे मन ही मन मुस्कुरा रहा हों। खुद को बधाई दे रहों कि मर्डर मुबारक हो।

gfgbgfbdg

इस दिन रिलीज होगी मर्डर मुबारक

गौरतलब है कि मर्डर मुबारक के इस टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 मार्च को रिलीज होगी। ये एक हॉरर कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है।

वहीं फिल्म की पहली झलक ने इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है। बता दें कि इससे पहले होमी अदजानिया सास, बहू और फ्लेमिंगो लेकर आए थे। जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं होमी ने कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular