Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनEsha Deol: अमीषा पटेल के बयान पर सामने आया ईशा देओल का...

Esha Deol: अमीषा पटेल के बयान पर सामने आया ईशा देओल का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Esha Deol: ईशा देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि उनका एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है। बता दें कि ईशा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। हालांकि, वे अपने माता-पिता या फिर भाईयों की तरह हिंदी सिनेमा में नाम नहीं बना पाईं।

वहीं साल 2022 में ईशा ने वेब शो ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से अपनी वापसी की थी। इस शो में वे अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। ईशा देओल ने अपने करियर की शुरूआत करीना कपूर, अमीषा पटेल और प्रियंका चोपड़ा के साथ की थी। उन्होंने साल 2002 में अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने इस दावे पर हैरानी जताई कि करीना और ईशा ने उनसे फिल्मों में भूमिकाएं छीन लीं। वहीं अब ईशा ने अमीषा के इस बयान से असहमति जताई हैं।

yuyuyiuokl

ईशा ने किया अमीषा पर पलट वार

आपको बता दें कि अमीषा पटेल के बयान पर रिएक्शन देते हुए ईशा देओल ने कहा, “क्या उन्होंने ऐसा किया? मेरे विचार बहुत अलग हैं। मुझे लगता है कि हम सभी अपने-अपने हिस्से में बहुत व्यस्त थे, जो हमें दिया गया था। उस समय मेरी कुछ लोगों के साथ कुछ बेहतरीन दोस्ती थी और मुझे लगता है कि मेरी जानकारी के अनुसार किसी ने किसी की भूमिका नहीं छीनी।”

उन्होने आगे बताया, “हर कोई अपने-अपने क्षेत्र में काम करते हुए बहुत व्यस्त और खुश था। हर कोई बहुत घुले मिले था। सभी लड़कियां, यहां तक कि पुरुष भी काफी घुले मिले थे। मुझे लगता है कि हम सभी काम कर रहे थे और हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ था। ऐसा नहीं था कि हममें से कोई भी बिना काम के बैठा था।”

अमीषा ने कही थी बड़ी बात

गौरतलब है कि साल 2023 में एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा कि उनके साथ के लोग उनकी सफलता को देख नहीं पाए। अमीषा ने कहा , “जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया, तो मेरे साथ केवल फिल्म अभिनेताओं के बच्चे या निर्माताओं के बच्चे ही आए। मैं बाहरी थी और मुझे वैसे भी दक्षिण बॉम्बे की लड़की एक घमंडी के रूप में देखती थी क्योंकि मैं शिक्षित थी। मैं सेट पर बकवास नहीं करती थी, मैं किताबें पढ़ती थी। इसलिए मुझे वैसे भी एक घमंडी कहा जाता था क्योंकि मैंने पढ़ना चुना था।”

- Advertisment -
Most Popular