Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनEsha Deol: पापा धर्मेंद्र को लेकर ईशा देओल ने किया बड़ा खुलासा,...

Esha Deol: पापा धर्मेंद्र को लेकर ईशा देओल ने किया बड़ा खुलासा, बेटियों को लेकर पॉजेसिव है धर्मेंद्र

Esha Deol: ईशा देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि उनका एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है। बता दें कि ईशा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं और उन्होंने साल 2002 में अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि, वे अपने माता-पिता या फिर भाईयों की तरह हिंदी सिनेमा में नाम नहीं बना पाईं।

वहीं साल 2022 में ईशा ने वेब शो ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से अपनी वापसी की थी। इस शो में वे अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। हाल ही में बातचीत के दौरान वे अपने करियर के अलावा अपने पिता दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र के संग अपने रिश्तों के ऊपर बात करती नजर आईं।

rgrffeef
अलग करह की भूमिकाएं निभाना चाहती है ईशा

आपको बता दें कि एशा देओल अपने करियर के दूसरे दौर में अलग तरह की भूमिकाएं निभाने के लिए उत्साहित हैं। हाल ही में उन्होंने भरत तख्तानी से तलाक ले लिया है और अपनी जिंदगी को नए सिरे से जीने के लिए तैयार हैं। अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, ‘मैंने आज से कई साल पहले अपनी असफलता को लेकर जो कहा था वह आज जो मेरी सोच है उससे काफी अलग है’।

ईशा देओल आगे कहती हैं, ‘मैंने शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान न जाने क्यों इतनी दर्शन और ज्ञान वाली बातें की थीं जो आज मुझे सफाई देनी पड़ रही है। साथ ही साथ एशा ने उसी शो में इस बात का भी खुलासा किया था कि वे अपने पापा को खुश करने के लिए शो में शूट-सलवार पहनकर आई थीं।

tfhgtgrrv

पिता धर्मेद्र संग रिश्ते को लेकर की बात

ईशा देओल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की लाडली बेटी हैं। अपने पिता के बारे में बातें करते हुए एशा देओल कहती हैं, ‘पापा नहीं चाहते थे कि बेटियां फिल्मों में काम करे। उन्हें ऐसा लगता था कि लड़कियों को दुनिया से बचा कर सुरक्षित रखना चाहिए’। एक्ट्रेस अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, ‘पापा काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं, इसलिए उन्हें पता है कि यहां कैसे लोग हैं और यहां किस तरह से काम होता है। वे मेरे लिए काफी पॉजेसिव हैं’।

- Advertisment -
Most Popular