Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलEngland vs Australia 1st T20I: Travis head के आगे इंग्लैंड के गेंदबाज...

England vs Australia 1st T20I: Travis head के आगे इंग्लैंड के गेंदबाज फेल, ऑस्ट्रेलिया ने किया शानदार आगाज

England vs Australia 1st T20I: बुधवार को ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की। सीरीज के इस पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की उन्हीं के घर पर बैंड बजा दी। साउथेम्प्टन के द रोज बाउल में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 28 रनों से जीत दर्ज की। पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने179 रन बनाए थे। टीम ऑलआउट हो गई थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 151 रन ही बना पाई और मुकाबले को गंवा दिया।

ट्रेविस हेड की शानदार पारी

ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर ट्रेविस हेड ने कमाल की शुरुआत की। उनके बल्ले से काफी शानदार पारी देखने को मिली। उन्होंने 23 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 59 रन की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 256 का रहा। उनके अलावा मैथ्यू शॉर्ट ने 26 गेंदों पर 41 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। वहीं, जोश इंग्लिस के बल्ले से 37 रन निकले। इन बैटर्स के अलावा कोई भी कुछ खास नहीं कर सका। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस तरह 19.3 ओवर में 179 रन पर ऑलआउट हो गई।

England vs Australia 1st T20I

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने किया निराश | England vs Australia 1st T20I

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने काफी निराश किया। टीम के खिलाड़ी ने निराश करते हुए टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। टीम 19.2 ओवर में 151 रनों पर स्कोर पर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए लियाम लिविंगस्टन ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 27 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 37 रन स्कोर किए। इसके अलावा टीम के बाकी लगभग सभी बल्लेबाज फ्लॉप दिखाई दिए। टीम के कुल पांच बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।

ICC Player of the Month Award : पैट कमिंस ने जीता दिसंबर महीने के आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड, महिला में दीप्ति शर्मा ने मारी बाजी

- Advertisment -
Most Popular