Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDuleep Trophy: इंडिया-सी ने इंडिया-डी को हराया, अभिषेक पोरेल और मानव सुथर...

Duleep Trophy: इंडिया-सी ने इंडिया-डी को हराया, अभिषेक पोरेल और मानव सुथर चमके

Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी 2024-25 में पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंडिया-सी ने इंडिया-डी को चार विकेट से हरा दिया। जीत के लिए इंडिया-सी को 233 रनों का टारगेट मिला था जो उसने 61 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत में अभिषेक पोरेल और मानव सुथर ने कमाल का प्रदर्शन किया। उ उनके अलावा विजय कुमार व्यस्क ने दो और अंशुल कम्बोज ने एक विकेट लिया।

अभिषेक पोरेल और मानव सुथर ने किया कमाल

अभिषेक पोरेल ने नाबाद 35 रन बनाते हुए टीम को जीत दिलाई। उनके साथ मानव सुथर 19 रन बनाकर नाबाद रहे। मानव ने इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की और इंडिया-डी की दूसरी पारी में उसके सात बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। पहली पारी में अक्षर पटेल और दूसरी पारी में कप्तान श्रेयस अय्यर ने कमाल की पारी खेली थी। हालांकि, इंडिया सी की टीम ने वापसी की और कप्तान रुतुराज गायकवाड़ की पारी ने टीम को काफी आगे पहुंचा दिया।

Duleep Trophy: इंडिया-सी ने इंडिया-डी को हराया, अभिषेक पोरेल और मानव सुथर चमके

इंडिया-सी ने लक्ष्य को किया चेज

इंडिया- डी ने इस मैच में पहल बल्लेबाजी की। पूरी टीम 164 रन ही बना सकी। इसके जवाब में इंडिया-सी भी बड़ा स्कोर हासिल नहीं कर सकी और 168 रनों पर ढेर हो गई। इंडिया-डी ने कप्तान अय्यर के 44 गेंदों पर 54 और पडिक्कल के 70 गेंदों पर 56 रनों की मदद से दूसरी पारी में 236 रन बनाए और इंडिया-सी को 233 रनों का टारगेट दिया जो उसने हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट खेल सकते हैं दलीप ट्रॉफी, इन खिलाड़ियों के भी खेलने के संकेत

- Advertisment -
Most Popular