Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDuleep Trophy 2024: रोहित-विराट के अनुपस्थिति पर जय शाह ने कर दिया...

Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट के अनुपस्थिति पर जय शाह ने कर दिया खुलासा, बोले – ‘हमें दबाव…’

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी के लिए चार टीमों के स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है। केएल राहुल, सूर्याकुमार, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। हालांकि, रोहित और विराट के खेलने को लेकर बातें हो रही थी लेकिन दोनों टीम में उपस्थित नहीं हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली के दलीप ट्रॉफी न खेलने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसी को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दोनों दिग्गजों की अनुपस्थिति पर खुलासा किया।

जय शाह ने किया खुलासा

जय शाह ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड का उदाहरण देते हुए कहा कि दिग्गज खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जय शाह ने कहा, हमें विराट और रोहित जैसे दिग्गज खिलाड़ियों पर दलीप ट्रॉफी में खेलने के लिए दबाव नहीं डालना चाहिए। इससे उनके चोटिल होने का खतरा है। अगर आपने गौर किया हो तो इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के सारे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर घरेलू क्रिकेट नहीं खेलते हैं। हमें ऐसे खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए।

Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट के अनुपस्थिति पर जय शाह ने कर दिया खुलासा, बोले - 'हमें दबाव...'

5 सितंबर से शुरु हो रहा है टूर्नामेंट

बता दें कि इस साल का दलीप ट्रॉफी 5 सितंबर से शुरू होगा। 19 सितंबर को ये खत्म भी हो जाएगा। इसमें चार टीमें हिस्सा ले रही हैं। इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया सी और इंडिया डी। इन्हीं चार टीमें में भारत के सभी खिलाड़ी बांट दिए गए हैं। इस टूर्नामेंट के सारे मुकाबले अनंतपुर में खेले जाएंगे। दिलीप ट्रॉफी बीसीसीआई का घरेलू टूर्नामेंट है। इस बार भारतीय घरेलू सीजन का आगाज दिलीप ट्रॉफी से हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Jay Shah | Pakistan Cricket Board : उद्घाटन मैच देखने के लिए पीसीबी ने जय शाह को पाकिस्तान बुलाया, पहले भी आ चुका है इस तरह का न्यौता

- Advertisment -
Most Popular