Monday, September 23, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDuleep trophy 2024: ट्रॉफी जीतने के बाद रियान पराग ने बिना कपड़ों...

Duleep trophy 2024: ट्रॉफी जीतने के बाद रियान पराग ने बिना कपड़ों के खिंचाई फोटो, तस्वीर वायरल

Duleep trophy 2024: मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली इंडिया-ए ने रविवार को इंडिया-सी को मात देकर दलीप ट्रॉफी का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में रियान पराग ने कमाल की बल्लेबाजी की जिसके बाद टीम यह ट्रॉफी जीत पाई है। खास बात यह है कि शाश्वत रावत के शतक की बदौलत इंडिया ए ने पहली पारी में 297 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंडिया सी की टीम 234 रन ही बना सकी। इसके बाद इंडिया ए ने अपनी दूसरी पारी में 286/6 के स्कोर पर घोषित कर दी। पहली पारी के आधार पर 63 रन से पिछड़ी इंडिया सी को 350 रन का लक्ष्य मिला, जिसके जवाब में वे 217 पर ढेर हो गए।

रियान पराग ने इंस्टाग्राम पर डाली तस्वीर

रियान ने इसका फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। मैच खत्म होने के बाद रियान पराग ने आइस बाथ लिया। वह एक छोटे से पूल में पानी में बैठे हुए नजर आए और उनके पीछे दलीप ट्रॉफी रखी थी। रियान का बिना कपड़ों के ट्रॉफी के साथ ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो के साथ रियान पराग ने लिखा, “धैर्य, हिम्मत, गौरव (और रिकवरी)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riyan💫 (@riyanhparag)

इंडिया सी की टीम नहीं जीत पाई ट्रॉफी

बता दें कि इंडिया सी की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप थी और उसे खिताब जीतने के लिए महज ड्रॉ की जरूरत थी, लेकिन आखिरी पलों में उनके हाथ से मैच फिसल गया। साई सुदर्शन शतक लगाकर क्रीज पर डटे हुए थे, इसके बावजूद इंडिया सी ने 6 ओवर में आखिरी 4 विकेट चटकाकर खिताब जीत लिया।  रियान ने दूसरी पारी में 101 गेंदों का सामना कर 73 रन बनाए थे जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल रहा। उनकी इस पारी के दम पर इंडिया-ए ने इंडिया-सी को 350 रनों का टारगेट दिया था जो वो हासिल नहीं कर सकी।

IND A vs IND B: मुशीर की जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी, Duleep Trophy में अपने बल्ले से लाया तूफान

- Advertisment -
Most Popular