Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalman Khan: इस कारण के चलते शादी से घबरातें है सलमान खान,...

Salman Khan: इस कारण के चलते शादी से घबरातें है सलमान खान, पिता सलीम खान ने बताई सच्चाई

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल। सलमान के फैंस हर साल इसी उम्मीद में रहते है कि आने वाले साल में सलसान शादी के बंधन में बंधन जाएंगे हैं, लेकिन फैंस की उम्मीदों पर एक्टर हर साल पानी फेर देते हैं।

वहीं इन दिनों सलमान के पिता सलीम खान का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सलमान खान की शादी के बारे में खुलकर बातें करते नजर आ रहे हैं।

ghhfgrdr
लड़की में ढूंढ़ते है अपनी मां की परछाई

सलीम खान अपने बेटे सलमान खान के बारे में बातें करते हुए कहते हैं, ‘सलमान बेहद सरल स्वभाव के इंसान हैं। वे आसानी से रिश्ते में बंध जाता है लेकिन शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं। वे मन से एकंदम सीधे हैं इसलिए तुरंत ही किसी की तरफ आकर्षित हो जाते हैं, लेकिन शादी की हिम्मत वे नहीं जुटा पाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है शायद वह लड़की उनके घर को नहीं संभाल पाएगी’। सलीम खान अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘सलमान एक ऐसी महिला को जीवनसाथी बनाना चाहते हैं जो परिवार के लिए समर्पित हो।

ये भी पढ़ें : Diljit Dosanjh: मिल रही लोकप्रियतता को लेकर बोलें दिलजीत दोसांझ, कहा- ‘वर्षों तक किया है अथक परिश्रम’

वे सोचते हैं कि जैसी उनकी मां हैं कोई वैसी लड़की मिले जो अपने पति और परिवार के प्रति प्रतिबद्ध रहे। अब आज के जमाने में ऐसी लड़की कहां से मिलेगी जो घर संभाले, बच्चों को संभाले, उनका होमवर्क करवाए। सलमान को एक ऐसी लड़की चाहिए जो उनके परिवार को बांध कर रख सके’।

nhffnhbgb

पुराने रिश्तों को लेकर सलमान ने कही थी बड़ी बात

सलमान खान भले ही अभी तक अविवाहित हैं, लेकिन उन्होंने कई अभिनेत्रियों को डेट किया है। ‘आप की अदालत’ में उन्होंने खुद एक बार कहा था कि, ‘मेरे जो भी ब्रेकअप होते हैं उसके लिए जिम्मेदार मैं खुद हूं। अगर एक या दो के साथ हुआ रहता तो शायद उनमें गलती होती, लेकिन जब सबके सब आपको छोड़ कर चली जाएं तब ख्याल आता है कि कहीं कमी आप में तो नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे संगीता बिजलानी से लेकर सोमी अली और कैटरीना कैफ तक डेट कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular