Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL T20 2024: गुरुवार को वेस्ट दिल्ली लायंस का सामना नॉर्थ दिल्ली...

DPL T20 2024: गुरुवार को वेस्ट दिल्ली लायंस का सामना नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स से, यहां देखें फ्री में मैच

DPL T20 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग के 19वें मैच में वेस्ट दिल्ली लायंस का सामना नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स से होगा। यह मुकाबला गुरूवार यानी 29 अगस्त को शाम सात बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच टीवी पर इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फैंस फ्री में देख सकेंगे।

पिछले मुकाबले में हार कर आ रही है दोनो ही टीमें

वेस्ट दिल्ली लायंस और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स दोनों ही टीमें अपनी पिछले मुकाबले हारकर आ रही है। अपने पिछले मुकाबले में वेस्ट दिल्ली की टीम साउध दिल्ली सुपरस्टार्स से भिड़ी थी जहां वेस्ट दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं नार्थ दिल्ली की टीम अपने पिछले मुकाबले में पुरानी दिल्ली 6 से भिड़ी थी जहां नार्थ दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा था।

DPL T20 2024

प्वाइंट्स टेबल में दोनों टीमों का हाल

बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में दोनों ही टीमों ने समान अंक प्राप्त किए हैं। दोनों टीमों ने पांच-पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें से दोनो ही टीमों को चार मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, एक मुकाबले में जीत हासिल हुई है। हालांकि, बेहतर नेटरेट के चलते नार्थ दिल्ली की टीम वेस्ट दिल्ली से एक पायदान ऊपर है।

ये भी पढ़ें: DPL T20 2024: Purani delhi 6 ने North Delhi Strikers को 20 रन से हराया, प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर पहुंची पुरानी दिल्ली टीम

- Advertisment -
Most Popular