Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL T20 2024: सेंट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला आज वेस्ट दिल्ली लायंस...

DPL T20 2024: सेंट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला आज वेस्ट दिल्ली लायंस के साथ, क्वालिफाई करने पर होगी नजर

DPL T20 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग के 28वें मैच में सेंट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला वेस्ट दिल्ली लायंस (Central Delhi Kings vs West Delhi Lions) से होगा। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम के सात बजे खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच काफी मजेदार मैच होने वाला है। सेंट्रल दिल्ली किंग्स को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम भी हारकार आ रही है।

ये भी पढें: DPL T20 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने पहुंचे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, WDL ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया स्वागत

इस मैच का लाइव प्रसारण आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के नेटवर्क पर देख सकेंगे वहीं इसके लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के ऐप पर देख पाएंगे। दोनों ही टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। दोनों के बीच एक बार फिर से शानदार मैच होने की उम्मीद है। सेंट्रल दिल्ली टीम के पास एक मौका है क्वालिफाई करने का। अगर वह टीम आज के मुकाबले में जीत हासिल करती है तो मौके बन सकते हैं।

 

WhatsApp Image 2024 09 03 at 17.22.44

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो सेंट्रल दिल्ली की टीम कुल 9 मैचों मे से 3 मैच में जीत हासिल की है। 6 अंको के साथ वह पांचवें स्थान पर है। वहीं, बात अगर वेस्ट दिल्ली लायंस की करें तो टीम ने 9 मैचों मे से 2 मैच जीता है। वह 4 अंको के साथ अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर स्थित है।

Read more: DPL 2024: ईस्ट दिल्ली ने वेस्ट दिल्ली लायंस को हराया, प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज

- Advertisment -
Most Popular