Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024DPL 2024, WDL vs CDK: वापसी करना चाहेगी वेस्ट दिल्ली लायंस की...

DPL 2024, WDL vs CDK: वापसी करना चाहेगी वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम, टीम के ऑनर राजन चोपड़ा ने टीम को किया मोटिवेट

DPL 2024, WDL vs CDK: दिल्ली प्रीमियर लीग के 12वें मैच में वेस्ट दिल्ली लायंस का मुकाबला सेंट्रल दिल्ली किंग्स से होगा। यह मुकाबला शनिवार यानी 24 अगस्त को शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच टीवी पर इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फैंस फ्री में देख सकेंगे।

वेस्ट दिल्ली लायंस करेगी वापसी

वेस्ट दिल्ली लायंस के लिए पिछले 2 मुकाबले अच्छे नहीं रहे हैं। टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत के बाद टीम को झटका लगा है। वेस्ट दिल्ली लायंस ने अपना पहला मुकाबला शानदार तरीके से जीता था। लेकिन उसके अगले ही मैच में पुरानी दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा तीसरे मैच में वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम ने वापसी करने के लिए पूरी कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

DPL 2024, WDL vs CDK

प्वाइंट्स टेबल में टीमों का हाल

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो ताजा रैंकिग के अनुसार वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम 3 में से 1 मुकाबला जीत कर टेबल में 5वें स्थान पर मौजूद है। टीम दो अंक के साथ इस मैच में टेबल में टॉप पर जाने की कोशिश करेगी। वहीं, सेंट्रल दिल्ली की बात करें तो उसने अभी तक 4 मैच खेला है जहां उन्हें 1 ही मैच में सफलता मिली है। ऐसे में सेंट्रल दिल्ली की टीम के पास भी टेबल में ऊपर जाने का मौका है।

ये भी पढ़ें: DPL 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया स्वागत 

- Advertisment -
Most Popular