Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL 2024, SDS vs PD6: साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स बनाम पुरानी दिल्ली 6...

DPL 2024, SDS vs PD6: साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स बनाम पुरानी दिल्ली 6 का मुकाबला आज, यहां देखें फ्री में मैच

DPL 2024, SDS vs PD6: दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में सोमवार का मुकाबला साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स और पुरानी दिल्ली 6 के बीच होगा। यह मुकाबला आज शाम सात बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच टीवी पर इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फैंस फ्री में देख सकेंगे।

प्वाइंट्स टेबल में दोनों टीमों का हाल

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स 4 मुकाबलों में तीन जीत के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है। वहीं, पुरानी दिल्ली की टीम का भी प्रदर्शन काफी कमाल का रहा है। टेबल में पुरानी दिल्ली कुल 5 मैचों में 2 जीत के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है। देखना होगा कि आज के मुकाबले में क्या पुरानी दिल्ली की टीम वापसी कर पाएगी। साउथ दिल्ली की टीम प्वाइंट्स को और बेहतर करने को देखेगी।

Screenshot 2024 08 26 174913

पिछले मैच में पुरानी दिल्ली को मिली थी हार

पिछले मैच की बात करें तो कप्तान आयुष बदोनी और प्रियांश आर्या के शानदार अर्धशतकों की बदौलत साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने दिल्ली प्रीमियर लीग टी20 के पहले संस्करण के पहले मैच में पुरानी दिल्ली 6 को तीन विकेट से हराया था। मैच में पुरानी दिल्ली 6 ने 20 ओवर में 197/3 का स्कोर बनाया था, जिसके बाद साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने 19.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: DPL 2024, SDS vs WDL Highlights: साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने वेस्ट दिल्ली लायंस को 69 रनों से हराया, नेट-रनरेट को किया सही

- Advertisment -
Most Popular