Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024DPL 2024, PD6 vs WDL: वेस्ट दिल्ली टीम का मुकाबला आज पुरानी...

DPL 2024, PD6 vs WDL: वेस्ट दिल्ली टीम का मुकाबला आज पुरानी दिल्ली 6 से, यहां देखें मैच

DPL 2024, PD6 vs WDL: दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 का 7वां मैच आज पुरानी दिल्ली 6 और वेस्ट दिल्ली लायंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला काफी शानदार होने वाला है। दोनों ही टीम से फैंस को काफी ही ज्यादा उम्मीदें हैं। वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम ने काफी अच्छा अभी तक प्रदर्शन किया है। हालांकि, पुरानी दिल्ली 6 की टीम उतनी अच्छी नहीं खेल सकी है।

RG KAR Case

शाम 7 बजे से खेला जाएगा मुकाबला

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली पुरानी दिल्ली 6 का प्रदर्शन अब तक निराशा जनक रहा है। टीम को शुरुआती दोनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं वेस्ट दिल्ली लायंस ने अब एक मैच खेला है। जिसमें जीत दर्ज की है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है।

वेस्ट दिल्ली की टीम ने किया है शानदार प्रदर्शन

बता दें कि पुरानी दिल्ली 6 और वेस्ट दिल्ली लायंस के बीच मैच टीवी पर इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फैंस फ्री में देख सकेंगे। देखना होगा कि क्या वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रख पाता है या पुरानी दिल्ली की टीम वापसी करते हुए जीत का खाता खोलने वाली है।

ये भी पढ़ें: DPL 2024: DPL 2024 के उद्घाटन समारोह में सितारों ने जमाया रंग, बादशाह और सोनम बाजवा ने बांधा समा 

- Advertisment -
Most Popular