Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024DPL 2024: ईशांत शर्मा कहर बरपाने के लिए तैयार, ईस्ट दिल्ली राइडर्स...

DPL 2024: ईशांत शर्मा कहर बरपाने के लिए तैयार, ईस्ट दिल्ली राइडर्स से होगा मुकाबला

DPL 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच में हार के बाद पुरानी दिल्ली 6 अब वापसी करने को तैयार है। पुरानी दिल्ली 6 का मुकाबला मंगलवार को ईस्ट दिल्ली राइडर्स से होगा। इसके अलावा उसका मुकाबला बुधवार को वेस्ट दिल्ली लायंस से होगा। ऋषभ पंत की टीम एक बार फिर से कोशिश करेगी। बैक टू बैक मुकाबले के लिए भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने भी कमर कस ली है। ईशांत ने आखिरी बार आईपीएल 2024 में सफेद बॉल मैच खेला था, अब डीपीएल में मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक हैं।

ईशांत शर्मा करेंगे मैदान पर वापसी

ईशांत ने एक बयान में कहा, “डीपीएल की तैयारी अच्छी रही है। आईपीएल के बाद मुझे अभ्यास के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। अपनी फ्रेंचाइजी के लिए बस थोड़ी तैयारी करनी है और फिर आप मुझे मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते हुए देंखेंगे।”
इसके अलावा उन्होनें युवा खिलाड़ियों को भी सलाह दी। उन्होनें कहा, “युवा खिलाड़ियों के लिए मेरा संदेश है कि कड़ी मेहनत करते रहें और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें, यह प्रारूप चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन अगर आप अपनी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं तो आप किसी भी प्रारूप में कमाल कर सकते हैं।”
DPL 2024: ईशांत शर्मा कहर बरपाने के लिए तैयार, ईस्ट दिल्ली राइडर्स से होगा मुकाबला

पुरानी दिल्ली 6 की पूरी टीम

ललित यादव, ईशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा और लक्ष्मण।

Read more: Ishant Sharma : विराट कोहली और धोनी को लेकर ये क्या कह गए ईशांत शर्मा ?

- Advertisment -
Most Popular