Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDimple Kapadia: डिम्पल कपाडिया ने साझा किया राजेश खन्ना संग अपनी शादी...

Dimple Kapadia: डिम्पल कपाडिया ने साझा किया राजेश खन्ना संग अपनी शादी का किस्सा, बोलीं- ‘मैं बेहद फिल्मी थीं’

Dimple Kapadia: बॉलीवुड इंडस्ट्री अभिनेत्री डिम्पल कपाडिया इस नाम को आज के समय में किसी भी पहचान या इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। 16 साल की उम्र में डिम्पल को फिल्म बॉबी से इंडस्ट्री में पहचान मिली इस फिल्म में उनके साथ राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर थे।

यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। वहीं साल 1973 में डिम्पल कपाडिया ने राजेश खन्ना से शादी करली थी। दोनों की मुलाकात शादी से एक महीने पहले ही हुई थी और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। राजेश से शादी के बाद डिंपल ने एक्टिंग से संन्यास ले लिया था।

उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं। हालांकि, डिंपल और राजेश 1982 में अलग हो गए। जब डिंपल अभिनेता राजेश से अलग हो गई थीं तब उन्होंने 1984 में फिल्म उद्योग में वापसी की। वहीं हाल ही में डिंपल कपाड़िया ने एक बातचीत के दौरान अपनी शादी के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए। साथ ही साथ उन्होंने अपने व्यक्तित्व के बारे में भी खुलकर बाते कीं।

ggrgrgrggdr

काफी फिल्मी है डिंपल

डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के उम्र में काफी अंतर था। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान डिंपल ने बताया कि, ‘मैं शादी के वक्त एकदम नादान थी। मुझे दुनियादारी की बिल्कुल भी समझ नहीं थी। मैं कितनी फिल्मी थी इसके बारे में क्या ही बताऊं। शायद आपको भरोसा नहीं हो, लेकिन मुझे लगता था कि शादी के बाद राजेश खन्ना मुझे पहाड़ों पर ले जाएंगे और मेरे लिए गाना गाएंगे। मैं सच में यही मानती थी’।

डिंपल कपाड़िया अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मैंने वास्तव में सोचा था कि राजेश खन्ना जी मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू गाना मेरे लिए गाएंगे। वे जब मुझे पहाड़ों पर ले जाएंगे तब हवा चलने लगेगी और वे मेरे लिए इस गाने को गुनगुनाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। उस दिन मेरा दिल टूटा था। मुझे सच में लगता था कि मेरे साथ यह सब होगा’।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले रिवील हुआ विनर और फर्स्ट रनरअप का नाम, जानें कौन ले जाएगा इस सीजन की ट्रॉफी

gbgbgbgbfgddg

राजेश खन्ना संग बताई अपनी प्रेम कहानी | Dimple Kapadia

डिंपल कापड़िया उसी चैट शो में अपनी और राजेश खन्ना की प्रेम कहानी के बारे में बातें करती हुई कहती हैं, ‘ मैं अपनी फिल्म ‘बॉबी’ के सिलसिले अहमदाबाद जा रही थी। राजेश भी उसी फ्लाइट में थे और किस्मत से वे मेरे बगल में बैठे। मैंने हिम्मत जुटा कर उनसे कहा वहां तो बहुत भीड़ होगी तो आप मेरा हाथ पकड़ोगे ना। उन्होंने कहा हां बिल्कुल। फिर मैंने फिल्मी स्टाइल में पूछा हमेशा के लिए। ऐसे हमारी प्रेम कहानी शुरू हुई थी’।

- Advertisment -
Most Popular