Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDimple Kapadia: डिम्पल कपाडिया को नहीं मंजूर थी अक्षय कुमार संग ट्विंकल...

Dimple Kapadia: डिम्पल कपाडिया को नहीं मंजूर थी अक्षय कुमार संग ट्विंकल खन्ना की शादी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Dimple Kapadia: बॉलीवुड इंडस्ट्री अभिनेत्री डिम्पल कपाडिया इस नाम को आज के समय में किसी भी पहचान या इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। 16 साल की उम्र में डिम्पल को फिल्म बॉबी से इंडस्ट्री में पहचान मिली इस फिल्म में उनके साथ राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर थे। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी।

वहीं साल 1973 में डिम्पल कपाडिया ने राजेश खन्ना से शादी करली थी। दोनों की मुलाकात शादी से एक महीने पहले ही हुई थी और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। राजेश से शादी के बाद डिंपल ने एक्टिंग से संन्यास ले लिया था। उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं। ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार संग के बंधन में बंध गई थी।

हाल ही में अक्षय कुमार की सासु मां और ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने दोनों की शादी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि वे और उनके पति दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि ट्विंकल और अक्षय की शादी हो।

hyhfyhtht

ट्विंकल संग नहीं करवाना चाहती थी अक्षय की शादी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय और ट्विंकल के बारे में बातें करते हुए डिंपल ने कहा, ‘जब मुझे ट्विंकल ने बताया कि वे अक्षय से शादी करना चाहती हैं तब मैं इस बात के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं थी। मैंने ट्विंकल से कहा भी था कि शादी से पहले दो साल साथ में रहो और अगर तुम दोनों एक साथ दो साल तक रह लेते हो तब शादी कर लेना’।

डिंपल कपाड़िया अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘आज जब मुड़कर देखती हूं तब लगता है ट्विंकल का फैसला बिल्कुल सही था। शुरुआत में अक्षय मुझे काफी शरारती लगते थे, लेकिन धीरे-धीरे मैंने उन्हें जानना शुरू किया। वे एक बेहतरीन इंसान, पति और पिता हैं। उनमें एक अद्भुत अनुशासन है। किसी को भी जिंदगी में सफल होना है तो उसे अनुशासित होना ही चाहिए। अक्षय से यह बात सीखी जा सकती है।

ये भी पढ़ेें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में रणवीर शौरी ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत हैं’

jygjyhhththt

जन्मदिन पर करते है स्पेशल |Dimple Kapadia

अक्षय कुमार काम के साथ-साथ अपने परिवार को काफी समय देते हैं। इस विषय में बातें करते हुए डिंपल कहती हैं, ‘अक्षय जितने शानदार अभिनेता हैं उतने ही शानदार इंसान भी हैं। वे मेरे हर जन्मदिन को खास बनाते हैं। एक बार उन्होंने कहा कि उन्हें किसी काम से दिल्ली जाना है और वे अकेले नहीं जा सकते हैं। उन्होंने मुझे अपने साथ आने को कहा।

मैं जब उनके साथ निकली तब उन्होंने कहा कि मैं अपना पर्स घर पर भूल आया हूं और मुझे अपने साथ घर ले गए। जब मैं घर पहुंची तब उन्होंने मेरे 50वें जन्मदिन के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। वे एक प्यारे इंसान हैं’।

 

- Advertisment -
Most Popular