Wednesday, September 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh: टिकट की कीमतों को लेकर होनी वाली ट्रोलिंग पर सामने...

Diljit Dosanjh: टिकट की कीमतों को लेकर होनी वाली ट्रोलिंग पर सामने आया दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन, सिंगर ने इस इंफ्लूएंसर का वीडियो किया लाइक

Diljit Dosanjh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। दिलजीत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्टरी में एक खास जगह बनाई हैं। दिलजीत ना सिर्फ भारत में बल्कि विश्व स्तर पर लोगों का दिल जीत रहे हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

उन्हें सुनने के लिए फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं। पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाती टूर’ के भारत चरण के सभी टिकट गुरुवार को कुछ ही मिनटों में बिक गए। इसके बाद दिलजीत को कई लोग ऊंचे दाम के टिकट को लेकर ट्रोल करने लगे। अब सिंगर ने इन वीडियोज पर प्रतिक्रिया दी है।

Diljit Dosanjh

टिक्ट की कीमतों पर सामने आया दिलजीत का रिएक्शन

दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाती टूर ‘ के भारत चरण के लिए कई प्रशंसक टिकट नहीं खरीद पाए क्योंकि यह कुछ ही मिनटों में बिक गया। सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने टिकटों की ऊंची कीमत की ओर भी ध्यान दिलाया। अब, कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सलोनी गौर ने महंगे कॉन्सर्ट टिकटों के बारे में बात करने वालों का एक वीडियो पोस्ट किया।

क्लिप में सलोनी दोहरी भूमिका में दिखीं, एक व्यक्ति जो कॉन्सर्ट जाने वालों का समर्थन करता है और दूसरा जो ऐसा नहीं करने का दिखावा करता है। उनकी बातचीत इस पीढ़ी को सलाह देने के साथ शुरू हुई कि पैसे समझदारी से खर्च करें। कॉमेडियन ने फिर साझा किया कि कैसे यह पीढ़ी किसी व्यक्ति को गाते हुए देखने के लिए कॉन्सर्ट में जाने के लिए 10 हजार के महंगे टिकट खरीद रही है। उन्होंने हिंदी में कहा, “अगर आपको टिकट मिल भी जाए तो आपकी सीट ऐसी जगह होगी जहां से वह चींटी जैसे दिखेंगे।”

ये भी पढ़ें: Vijay Verma: पैपराजी और मीडिया वालों पर फूटा विजय वर्मा और वरुण धवन का गुस्सा, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लगाई फटकार

Diljit Dosanjh

इस दिन है दिल-लुमिनाती इंडिया टूर

सलोनी ने फिर सलाह दी कि कॉन्सर्ट टिकट खरीदने के बजाय, प्रशंसकों को 10 हजार के जूते खरीदने चाहिए और शो के अलावा कहीं भी जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति घर बैठे अपने फोन पर गाना सुन सकता है, जहां उन्हें बाहर का खाना और पानी लेने की अनुमति है, यह उन कॉन्सर्ट पर कटाक्ष है जहां कई प्रतिबंध हैं।

फिर उन्होंने कहा कि कॉन्सर्ट में जाने के अपने नुकसान हैं और इसलिए इससे बचना बेहतर है। बता दें कि इस वीडियो को दिलजीत ने भी लाइक किया है। दिल-लुमिनाती इंडिया टूर 26 अक्टूबर को नई दिल्ली में दोसांझ के प्रदर्शन के साथ शुरू होगा , उसके बाद हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहरों में प्रदर्शन होंगे।

- Advertisment -
Most Popular