Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBorder 2: 'बॉर्डर 2’ में पक्की हुई दिलजीत दोसांझ की जगह, सोशल...

Border 2: ‘बॉर्डर 2’ में पक्की हुई दिलजीत दोसांझ की जगह, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Border 2: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था, जो साल 1997 में रिलीज हुई थी। वहीं कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर सभी फैंस को खुश कर दिया था।

वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर 2’ का हिस्सा बन चुके हैं। यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। एक्टर ने फिल्म का हिस्सा बनने की घोषणा करते हुए फैंस को चौंका दिया। हालांकि, इस खबर से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

Border 2

दिलजीत ने साझा किया पोस्ट

दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम!’ ऐसी शक्तिशाली टीम के साथ होने और अपने सैनिकों के पदचिन्हों पर चलने पर मुझे गर्व है।’ वीडियो में फिल्म का रोंगटे खड़े कर देने वाला गीत ‘संदेशे आते हैं’ ने इसके एहसास को और भी बढ़ा दिया।

वीडियो के बैकग्राउंड में यह डायलॉग सुनाई पड़ता है, ‘इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर, झुक जाती है खौफ से, इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते हैं।’ इसी के साथ वीडियो में बॉर्डर फिल्म के कुछ दृश्यों की झलक भी दिखी है। बता दें कि अगस्त महीने में एक्टर वरुण धवन ने भी ‘बॉर्डर 2’ में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा की थी। वरुण के फिल्म से जुड़ने ने प्रशंसकों की उत्सुकता को पंख दे दिए थे। बता दें कि यह फिल्म 23 जनवरी 2026 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: Salim Khan: सलीम खान ने बताया कि अखिर क्यों पढ़ रहा है बॉलीवुड पर टॉलीवुड भारी, लेखक ने कही बड़ी बात

Border 2

मल्टीस्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म थी ‘बॉर्डर’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी 1997 की फिल्म बॉर्डर ने जून 2024 में अपनी रिलीज के 27 साल पूरे किए और इसी मौके पर सनी देओल ने इसके सीक्वल यानी ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा करके प्रशंसकों को बड़ा सरप्राइज दिया। इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने एक घोषणा वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है।”

- Advertisment -
Most Popular