Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh: लड़की के कारण घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ,...

Diljit Dosanjh: लड़की के कारण घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ, आठ साल की उम्र में उठाया था ये कदम

Diljit Dosanjh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। दिलजीत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्टरी में एक खास जगह बनाई हैं।

दिलजीत ना सिर्फ भारत में बल्कि विश्व स्तर पर लोगों का दिल जीत रहे हैं। अब हाल ही में, सिंगर ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया और बताया कि स्कूल में एक लड़की की वजह से वह आठ साल की उम्र में घर से भाग गए थे। आइए जानते हैं सिंगर के बचपन का यह दिलचस्प किस्सा।

nbhbjjjk

दिलजीत ने किया अपने स्कूल को दिनों को याद

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत दोसांझ उस समय को याद किया जब वह 8 साल की उम्र में अपने घर से भाग गए थे। पंजाबी गायक ने कहा कि यह उनके स्कूल की एक लड़की की वजह से था, जिसके कारण उन्होंने भागने का फैसला किया और यहां तक कि स्कूल छोड़ने के लिए उन्हें अपने माता-पिता से झूठ भी बोलना पड़ा।

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिलजीत ने अपने बचपन की घटना को साझा किया। दिलजीत ने कहा, “मुझे लगा कि दुनिया खत्म हो गई है।” सिंगर ने आगे कहा, “मैंने 8 साल की उम्र में अपने घर से भागने की कोशिश की थी। मेरे स्कूल में एक लड़की थी, उसकी वजह से मैंने अपने घर से भागने की कोशिश की। जब मैं स्कूल में था, तो मेरे सीनियर्स हम सभी से अजीब ढंग से पूछते थे, ‘तेरे को कौन लड़की पसंद है?’ मैंने उस लड़की की ओर इशारा किया और कहा, ‘मुझे वह पसंद है।’

hbjhjijklkl
लड़की के कारण भागे थे दिलजीत

गौरतलब है कि दलजीत ने आगे बताया कि मेरे सीनियर ने कहा, ‘जाओ उसे कबूल करो और फिर तुम उससे ही शादी करोगे।’ मैंने कहा ठीक है। मैं उस लड़की के पास गया और उससे कहा कि तुम और मैं शादी करेंगे। वह मेरे शिक्षक के पास गई और मेरी शिकायत की और मेरे शिक्षक ने कहा, ‘जाओ अपने माता-पिता को बुलाओ।’

मेरे लिए, यह दुनिया का अंत था।” उन्होंने आगे कहा, “तो मैंने फ्रिज खोला, दो केले, कुछ दूसरे फल उठाए, अपनी साइकिल ली और बस चल दिया। मैं अपने घर से बस पांच मिनट की दूरी पर गया था जब एक गांव के आदमी ने मुझ पर चिल्लाया, ‘तुम कहां जा रहे हो, अपने घर वापस जाओ।’ इसलिए, जब मैंने जाने की कोशिश की तो उस आदमी ने मुझे घर वापस भेज दिया। फिर अगले दिन, मैंने पेट दर्द का झूठ बोला और दो दिनों के लिए स्कूल छोड़ दिया।”

- Advertisment -
Most Popular