Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDharmendra: धर्मेंद्र ने की विनेश फोगाट की तारीफ, अभिनेता ने दिया पहलवान...

Dharmendra: धर्मेंद्र ने की विनेश फोगाट की तारीफ, अभिनेता ने दिया पहलवान को हौसला

Dharmendra: बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। धर्मेंद्र ने अपने शानदार अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और देश के साथ-साथ विदेशों में भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अभिनेता अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से जाहिर करते रहते हैं। वहीं पहलवान विनेश फोगाट को अधिक वजन के कारण पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल से अयोग्य घोषित किए जाने के कुछ घंटों बाद, उन्होंने खेल से संन्यास की घोषणा कर दी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, धर्मेंद्र ने विनेश की तारीफ में एक पोस्ट साझा किया है। वहीं अभिनेता की पत्नी हेमा मालिनी के कमेंट ने उन्हें आलोचनाओं के घेरे में ला दिया है।

Dharmendra

धर्मेंद्र ने साझा किया विनेश के लिए पोस्ट

हाल ही में, अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विनेश फोगाट के लिए एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने कहा कि वह विनेश के स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने लिखा, “प्रिय बेटी विनेश, हम यह खबर सुनकर बेहद दुखी हैं।

आप इस धरती की एक बहादुर साहसी बेटी हैं। हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं। अपने परिवार और अपने प्यारे लोगों के लिए खुश, स्वस्थ और मजबूत रहें।” इससे पहले मथुरा से भाजपा सांसद मालिनी को उनकी टिप्पणियों के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा।

हेमा मालिनी ने कहा था, “अपना वजन नियंत्रण में रखना महत्वपूर्ण है। यह हम सभी के लिए एक अच्छी सीख है कि 100 ग्राम भी बहुत मायने रखता है। हमें उसके लिए दुख है, मैं चाहती हूं कि वह जल्दी से 100 ग्राम वजन कम कर लें, लेकिन उन्हें ऐसा करने का मौका नहीं मिलेगा।”

हालांकि, इसके बाद हेमा मालिनी ने शाम को विनेश को हौसला देते हुए लिखा, “विनेश फोगाट, पूरा देश आपके पीछे खड़ा है! आप इस ओलंपिक की हमारी नायिका हैं। हिम्मत मत हारिए- आप महान उपलब्धियों के लिए बनी हैं और आपके सामने एक उज्ज्वल भविष्य है! बस बहादुरी से आगे बढ़ें।”

ये भी पढ़ें: Tushar Kapoor: तुषार कपूर ने किया बड़ा खुलासा, फिल्मी परिवार से होने का बताया नुकसान

Dharmendra

विनेश फोगाट ने साझा किया था भावुक पोस्ट

विनेश फोगाट ने तब इतिहास रच दिया क्योंकि वह पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनीं। हालांकि, अपने अंतिम मुकाबले से कुछ क्षण पहले, उन्हें मुकाबले से अयोग्य घोषित कर दिया गया क्योंकि 50 किलोग्राम वर्ग में उनका वजन 100 ग्राम अधिक था।

इस के बाद विनेश ने एक भावुक पोस्ट के साथ खेल से संन्यास की घोषणा कर दी। उन्होंने लिखा, “मां, कुश्ती ने मुझे हरा दिया, मैं हार गई। मुझे माफ कर दो, तुम्हारा सपना, मेरी हिम्मत टूट गई, अब मुझमें और ताकत नहीं बची है। अलविदा कुश्ती 2001-2024।” विनेश की इस पोस्ट को देख उनके प्रशंसक काफी निराश हुए और उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

- Advertisment -
Most Popular