Home Uncategorized Hema Malini: धर्मेंद्र ने आज तक नहीं देखा हेमा मालिनी का स्टेज...

Hema Malini: धर्मेंद्र ने आज तक नहीं देखा हेमा मालिनी का स्टेज परफॉर्मेंस, आभिनेत्री ने किया था खुलासा

0
11
Hema Malini

Hema Malini: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभीनेत्री हेमा मालिनी आज यानी 16 अक्टूबर को अपना 76वां बर्थडे सिलेब्रेट कर रही हैं। हेमा मालिनी एक समय पर हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक रह चुकी हैं। उस दौर में हेमा की खूबसूरती पर एक्टर्स ही नहीं बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर्स और निर्देशक भी अपना दिल हार बैठते थे।

यही कारण है कि हेमा फिल्ममेकर्स की पहली च्वाइस बन गई थीं। अभिनेत्री होने के अलावा हेमा मालिनी एक ट्रेंड भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी डांसर भी हैं।

अभिनेत्री अक्सर अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती नजर आती हैं, लेकिन उन्हें अब भी इस बात का अफसोस है कि उनके पति और सुपरस्टार धर्मेंद्र ने उन्हें कभी स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नहीं देखा। दिग्गज अभिनेत्री ने इसकी वजह का भी खुलासा किया था।

yugyguyguyguygu

इस कारण से धर्मेंद्र ने नहीं देखा हेमा मालिनी की स्टेज परफॉर्म

जब हेमा मालिनी सिमी गरेवाल के फेमस चैट शो रेंडेज़वस विद सिमी गरेवाल में आई थीं तो उन्होंने खुलासा किया था कि धर्मेंद्र ने उनका कोई भी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देखा है। दिग्गज अभिनेत्री ने कहा था, “मेरी स्टेज परफॉर्मेंस, उन्होंने उनमें से कोई भी नहीं देखी है, हालांकि यह हर जगह बहुत पॉपुलर है।

उन्हें लगता है कि मैं स्टेज पर बहुत अलग दिखती हूं और उन्हें फिर ये भी लगता है कि मैं उनसे जुड़ी नहीं हूं, इसलिए वह नहीं देखना नहीं चाहते हैं।” इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में धर्मेंद्र की मौजूदगी के बारे में भी बात की। हेमा ने कहा, “वह वहां सिर्फ कुछ फैसले लेने के लिए हैं, बच्चों के बारे में, यही एकमात्र चीज है।

वह नहीं चाहते कि उनके साथ कहीं भी गलत हो। एक समय ऐसा आता है जब आपको उनके सपोर्ट की जरूरत होती है। वह हमेशा सपोर्ट देने के लिए मौजूद रहते हैं, जब भी हो वह बंबई में है, वह बच्चों से मिलने आते हैं, वह उनके साथ हैं और पूछते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, और उनकी पढ़ाई के बारे में।

ये भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Who Wala Video: रिलीज के चौथे दिन ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने की इतने करोड़ की कमाई, चार दिन में निकाल लिया फिल्म ने अपना बजट

hggnfghgfhtfg

इस साल में हुई थी धर्मेंद्र और हेमा की शादी

बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी। बता दे कि धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर से हुई थी। अपनी पहली पत्नी से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं, दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल, और दो बेटियाँ अजीता देओल और विजेता देओल। वहीं हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल।