Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024Delhi Premier League : वेस्ट दिल्ली लांयंस की पूरी टीम ने केंद्रीय...

Delhi Premier League : वेस्ट दिल्ली लांयंस की पूरी टीम ने केंद्रीय मंत्री जयंती चौधरी से की मुलाकात, जर्सी का हुआ अनावरण

Delhi Premier League: वेस्ट दिल्ली लायंस दिल्ली प्रीमियर लीग के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच वेस्ट दिल्ली लांयस टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने पूरी टीम के साथ केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री जयंत चौधरी से मुलाकात की। इस दौरान वेस्ट दिल्ली लायंस टीम की जर्सी का अनावरण केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने टीम के ऑनर डॉ.राजन चोपड़ा के साथ किया और पूरी टीम को आगामी क्रिकेट लीग के लिए शुभकामनाएं दी।

Delhi Premier League

वेस्ट दिल्ली लायंस अपने पहले मैच के लिए तैयार

वेस्ट दिल्ली लांयस का पहले मैंच 18 अगस्त को है और टीम इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। डीपीएल का आयोजन दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) कर रहा है। छह टीमों के टूर्नामेंट में 33 मैच होंगे, जिसमें 8 सितंबर को होने वाला फाइनल भी शामिल है। सभी मैच अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

WhatsApp Image 2024 08 16 at 18.29.54 scaled

सीजन का पहला मैच 17 अगस्त को पूरानी दिल्ली 6 बनाम साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से होगा। पहला मैच रात 8:30 बजे शुरू होगा जबकि बाकी मैच दोपहर 2:00 बजे और शाम 7:00 बजे खेले जाएंगे।

Delhi Premier League

हाल ही में हुआ नए जर्सी का अनावरण | Delhi Premier League

बता दें कि बीते दिनों स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुवार को दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस ने अपनी टीम की नई जर्सी का अनावरण किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व दिल्ली से भाजपा सांसद डॉ. हर्ष मल्होत्रा, टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा, नवीन शाहदरा दिल्ली से भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज त्यागी,कोच मनोज प्रभाकर तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Delhi Premier League

ये भी पढ़ें: DPL T20 Schedule: दिल्ली प्रीमियर लीग का शेड्यूल हुआ जारी,17 अगस्त को होगा मैच का आगाज

- Advertisment -
Most Popular