Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024Delhi Premier League : वेस्ट दिल्ली लायंस का मुकाबला आज साउथ दिल्ली...

Delhi Premier League : वेस्ट दिल्ली लायंस का मुकाबला आज साउथ दिल्ली सुपरस्टार के साथ

Delhi Premier League : अरुण जेटली स्टेडियम में 21वां मैच आज दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा। इस मैच का लाइव प्रसारण आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के नेटवर्क पर देख सकेंगे वहीं इसके लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के ऐप पर देख पाएंगे। दोनों ही टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम जहां अपनी पिछली मैच में हार कर आ रही है, वही साउथ दिल्ली सुपरस्टार की टीम ने अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें : LSG New Mentor: जहीर खान बने LSG के मेंटोर, मुंबई इंडियंस को छोड़ा

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो साउथ दिल्ली सुपरस्टार की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर हैं। उसने 6 मैचों में कुल 5 मैच में जीत हासिल की है। वही वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। साउथ दिल्ली अभी तक 6 मैचों में पांच मैचों में जीत दर्ज कर दूसरे स्थान पर बनी हुई है। वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को अभी तक सिर्फ एक मैच में जीत हासिल हुई है वहीं पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

 

वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम के लिए आज करो या मरो का मुकाबला है सेमीफाइनल के लिए अपने दावेदारी पेश करने के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को आने वाले सभी मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी वही साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम आज अपने अंक तालिका को और सही करने पर ध्यान होगा।

- Advertisment -
Most Popular