Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024Delhi Premier League के लिए West Delhi Lions की नई जर्सी का...

Delhi Premier League के लिए West Delhi Lions की नई जर्सी का हुआ अनावरण

Delhi Premier League, West Delhi Lions: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुवार को दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस ने अपनी टीम की नई जर्सी का अनावरण किया। इस कार्यक्रम में पूर्व दिल्ली से भाजपा सांसद डॉ. हर्ष मल्होत्रा, टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा, नवीन शाहदरा दिल्ली से भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज त्यागी,कोच मनोज प्रभाकर तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। गौरतलब है कि इस दिल्ली प्रीमियर लीग में ऋषभ पंत, इशांत शर्मा, नवदीप सैनी, नीतीश राणा जैसे सितारे दिखेंगे।

Delhi Premier League

डीपीएल का आयोजन दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) कर रहा है। सीजन का पहला मैच 17 अगस्त को पूरानी दिल्ली 6 बनाम साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से होगा। पहला मैच रात 8:30 बजे शुरू होगा जबकि बाकी मैच दोपहर 2:00 बजे और शाम 7:00 बजे खेले जाएंगे।

WEST DELHI LIONS 2

17अगस्त से शुरु हो रहा है Delhi Premier League

17 अगस्त से शुरू हो रही इस लीग को लेकर वेस्ट दिल्ली लायंस के मालिक राजन चोपड़ा ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर टीम की जर्सी का अनावरण करना बेहद ही खास अनुभव है। वेस्ट दिल्ली लायंस के कोच मनोज प्रभाकर ने जर्सी के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि इस पीले और नारंगी रंग की जर्सी में हमारी टीम की ऊर्जा और दृढ़ संकल्प की झलक दिखती है। उन्होंने बताया कि उनकी टीम इस लीग में अपनी अलग पहचान स्थापित करने और दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम इसके लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध भी हैं।

2R7A0061 min scaled

यहां देख पाएंगे मैच का लाइव प्रसारण

बता दें कि छह टीमों के टूर्नामेंट में 33 मैच होंगे, जिसमें 8 सितंबर को होने वाला फाइनल भी शामिल है। सभी मैच अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाएंगे। क्रिकेट फैंस स्पोर्ट्स 18 2 टीवी चैनल पर दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 के पहले सीजन का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। वहीं JioCinema एप्लिकेशन और वेबसाइट पर सभी DPL 2024 मैच मुफ्त ऑनलाइन भी देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: DPL T20 Schedule: दिल्ली प्रीमियर लीग का शेड्यूल हुआ जारी,17 अगस्त को होगा मैच का आगाज

- Advertisment -
Most Popular