Home मनोरंजन DDLJ Returns: 37 साल बाद डीडीएलजे की वापसी, वैलेंटाइन डे पर छाएगा...

DDLJ Returns: 37 साल बाद डीडीएलजे की वापसी, वैलेंटाइन डे पर छाएगा राज और सिमरन का जादू

0
Dilwale Dulhania Le Jayenge

DDLJ Returns: आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) (Dilwale Dulhania Le Jayenge) भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) को सुपरस्टार बनाया और आज तक ये फिल्म दर्शकों के दिलों में एक यादगार की तरह बसी हुई है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यश राज फिल्म्स ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वैलेंटाइन डे के मौके पर डीडीएलजे को पूरे भारत में एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

फिर धमाल मचाएगी डीडीएलजे

यशराज फिल्म्स ने अपने पोस्ट में बताया है कि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है, जो अपनी ऐतिहासिक रिलीज के बाद से ही कई पीढ़ियों से, भारत और भारतीयों के लिए रोमांस का जरिया बन गई है। फैंस द्वारा हमें लगातार फिल्म को दोबारा से बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग आ रही है। इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर हम उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं। 10 फरवरी से पूरे भारत में डीडीएलजे को केवल एक सप्ताह के लिए प्रदर्शित किया जाएगा।’ आपको बता दें कि भले ही इस फिल्म को सिर्फ एक हफ्ते के लिए रिलीज किया जा रहा हो, लेकिन फिर भी फैंस इस खबर के आने के बाद खुशी से गदगद हो उठे हैं।

इन शहरों में होगी रिलीज

डीडीएलजे को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर और त्रिवेंद्रम सहित भारत के 37 से अधिक शहरों में रिलीज किया जाएगा। दर्शकों के लिए यह काफी दिलचस्प बात है कि इस वेलेंटाइन डे के मौके पर वे शाहरुख खान को राज के रूप में देख सकते हैं।

 

रोहन मल्होत्रा ने कही ये बात

वाईआरएफ के उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा ने बताया ‘वाईआरएफ और एसआरके ने केवल भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के पर्यायवाची हैं, बल्कि वे ऐसी फिल्मों में सहभागी हैं, जिन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग को नए सिरे से जीवन दिया है और जिनका एक चिरस्थाई सांस्कृतिक प्रभाव रहा है। यह एक अद्भुत संयोग है कि सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर फिल्म डीडीएलजे, वाईआरएफ द्वारा अपने 25 वें वर्ष के समारोह के दौरान जारी की गई थी. इस वर्ष, पठान के साथ इतिहास दोहराया गया है, क्योंकि वाईआरएफ के 50 साल पूरे होने के जश्न के दौरान पठान, अपने मूल फ़ॉर्मेट में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।’

Exit mobile version