Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVidya Balan: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बचीं थी ये...

Vidya Balan: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बचीं थी ये एक्ट्रेस, एक इंटरव्यू के दौरान किया था बड़ा खुलासा

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म नीयत को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। विद्या ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन एक बार तो एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बाल बाल बचीं थी। एक्ट्रेस ने अपने कास्टिंग काउच से जुड़े एक इंसीडेंट के बारे में बताया था। विद्या ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें होटल रूम में मिलने के लिए कहा था।

vidya balan recalls begging for food at five star hotels as a dare read on 01

कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बचीं थी विद्या बालन

आपको बतादें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विद्या ने बताया था,’ मैंने कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया है। मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं। मैंने डरावनी कहानियां सुनी हैं और ये मेरे पेरेंट्स का सबसे बड़ा डर था। लेकिन मेरे साथ एक घटना घटी… मुझे याद है एक फिल्म के सिलसिले में मुझे डायरेक्टर से मिलना था। मैं उस वक्त एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई जा रही थी।’

vidya balan is there fear of loss of stardom not at the moment 001

जब विद्या से डायरेक्टर ने की थी ये जिद

विद्या ने आगे बताया था, ‘एक दिन मुझे याद है कि मैं चेन्नई में थी और एक डायरेक्टर मुझसे मिलने आए। मैंने उन्हें कहा कि चलो कॉफी शॉप में बैठते हैं. तो वो जिद करने लगा कि वो मुझसे बात करना चाहता है और हमें कमरे में चलना चाहिए। मुझे समझ नहीं आया, क्योंकि मैं अकेली थी। लेकिन मैंने समझदारी से काम लिया। जब हम कमरे में गए तो मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया। और उसे पता था कि उसके पास एक ही ऑप्शन है कि कमरे से बाहर निकलने का। फिर वो पांच मिनट के अंदर चला गया। इसलिए, मैं वास्तव में ये नहीं मानती कि मैंने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस किया। आज भी जब मैं इस बारे में बात कर रही हूं तो ये घटना मेरे मन में आ गई।’ इसके बाद हंसते हुए आगे विद्या ने बताया, “और फिर मुझे उस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular