Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड के चक्कर में शुरू हुआ विवाद मौत पर हुआ खत्म, पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 3 दबोचे

delhi crime news

Zakir Nagar Murder: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जाकिर नगर इलाके में शुक्रवार को एक लड़की को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। इस विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने और चार अन्य को घायल करने का आरोप सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने संदिग्ध हत्या के मामले में एक 22 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया है और दो अन्य नाबालिगों को जेल भेज दिया है। आपको बता दे कि इस मामले को लेकर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई की। खबरों के मुताबिक, दो गुटों के बीच पूरे झगड़े की शुरुआत प्रेमिका ने की थी। पुलिस ने इस मामले को लेकर FIR दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गर्लफ्रेंड के लिए भिड़ गए दो गुट

अफ़ज़ल ने पुलिस को बताया कि उसके एक दोस्त, अदीब की एक प्रेमिका थी, जो पहले 16 साल के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, और उस लड़के ने अदीब को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। अधिकारी के अनुसार, अदीब और उसके साथी अफजल, मोहम्मद शायन, मोहम्मद शेख जफर और शायन ने विवाद को निपटाने के लिए किशोर और उसके दोस्तों साबिर, ताबिश और एक अन्य युवक से जाकिर नगर की गली नंबर-6 में मुलाकात की।

यह भी पढ़े: Bihar liquor sezied: ट्रक में भूसे के पीछे छिपाकर लेकर जा रहे थे अंग्रेजी शराब, फिर पुलिस को देखकर हुए नौ-दो ग्यारह

चाकू से किया वार

अधिकारियों के अनुसार, दो समूहों के बीच लड़ाई शुरू हो गई, जिसके दौरान ताबिश ने कथित तौर पर चाकू निकाल लिया और अदीब और उसके साथियों पर हमला कर दिया, जिससे वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारी के मुताबिक, घायलों को होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया, जहां मोहम्मद शयान को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ और सियाना में छापेमारी कर दो नाबालिगों को हिरासत में लिया और ताबिश को गिरफ्तार कर लिया। दक्षिण पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव के अनुसार ताबिशत के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

Exit mobile version